पोन्नियन सेल्वन को लेकर कनाडा के थिएटर मालिकों को धमकी- फिल्म रिलीज हुई तो स्क्रीन फाड़ देंगे

दक्षिण भारतीय सिनेमा

मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन-1’ 30 सितंबर को रिलीज होनी है और रिलीज से पहले ही इस पर विवाद हो गया है। खासकर कनाडा में यह फिल्म मुश्किलों में घिरती नजर आ रही है। दरअसल कनाडा में कुछ गुटों के बीच तमिल फिल्मों को लेकर गुस्से और नफरत का माहौल है। इस वजह से कनाडा के थिएटर मालिकों को धमकियां दी जा रही हैं कि अगर उन्होंने अपने यहां PS-1 रिलीज की तो वो सिनेमाघरों में तोड़फोड़ मचा देंगे।

कनाडा में हेमिल्टन, किचनर और लंदन समेत कई जगहों पर 30 सितंबर को Ponniyan Selvan-1 रिलीज होगी। लेकिन मिल रही धमकी से वहां के थिएटर मालिक सहम गए हैं। कनाडा में ‘पोन्नियन सेल्वन-1’ के ओवरसीज डिस्ट्रीब्यूटर केडब्यू टॉकीज ने ट्विटर पर एक मेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इसमें उन्होंने बताया कि थिएटर के मालिकों को धमकी भरे मेल आ रहे हैं, जिनमें कहा जा रहा है कि फिल्म रिलीज हुई तो फिर खूब बवाल मचेगा, हंगामा होगा।

ट्विटर पर जो मेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है, उसमें लिखा है, ‘सभी थिएटर के मालिकों और कर्मचारियों को चेतावनी। अगर तुम केडब्लू टॉकीज की PS 1 या चुप फिल्म रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हो, तो तुम्हारी स्क्रीन के टुकड़े-टुकड़े कर देंगे। तुम्हारे कुछ कर्मचारियों की हालत ऐसी हो जाएगी कि वो अस्पताल में मिलेंगे। हम सिर्फ भारतीय फिल्मों को ही टारगेट नहीं करेंगे बल्कि इंग्लिश की बाकी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ भी ऐसा ही करेंगे। हम ऐसा तब तक करते रहेंगे जब तक तुम केडब्लू वालों की फिल्में दिखाना बंद नहीं कर देते। क्रिसमस ज्यादा दूर नहीं है। हम इंग्लिश और हिंदी की सभी हिट फिल्मों को टारगेट करेंगे। लोकल मूवी थिएटर लैंडमार्क से कुछ सीखो, उन्होंने खुद को बचाने के लिए ये फिल्में दिखाना बंद कर दी हैं। यह तुम्हारे लिए आखिरी चेतावनी होगी।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *