Bhojpuri : एक्ट्रेस श्वेता शर्मा (Famous Actress) ने येलो ब्रालेट में अपने कर्व्स (New Photos in yellow bralette) सोशल मीडिया पर दिखाया।

क्षेत्रीय सिनेमा फ़ैशन भोजपुरी लाइफस्टाइल
Bhojpuri Actress Shweta Sharma in Bikini

श्वेता शर्मा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियों में शुमार हैं। इन वर्षों में, अभिनेत्री ने कई संगीत वीडियो में काम किया और अपार लोकप्रियता हासिल की। उनके अभिनय कौशल के अलावा, प्रशंसकों द्वारा उनके फैशन सेंस की भी सराहना की जाती है और सोशल मीडिया पर उनके बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर श्वेता ने अब खुद की कुछ ख़ूबसूरत और हॉट तस्वीरें साझा कीं, जहां वह अपने शरीर के परफेक्ट कर्व्स को दिखा रही हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस येलो ब्रालेट पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने परफेक्ट मेकअप किया, एक बड़ा पेंडेंट पहना और अपने बालों को पोनीटेल में रखा। तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा –

I am my own biggest crush.”😍😍😍😍

#outfit & #look@zaifashion
#picture@zav_studio_zenith

#shwetasharma#love#hotred#model#faishonblogger#faishonphotography#travlerslife#sshwetasharma411#indianbeauty#indianbride#trending#trend#insta#dubai#bhojpuri#hotmodel#vi

श्वेता शर्मा को आखिरी बार भोजपुरी आइटम नंबर ‘भाऊजी के देवरा’ में देखा गया था। वीडियो में एक्ट्रेस सिंगर-एक्टर रितेश पांडे के साथ थिरकती नजर आ रही हैं। इसे शिल्पी राज और खुद अभिनेता ने गाया है। गाने को चंदू वदुवंशी ने लिखा है और छोटू रावत ने संगीत दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *