Bhojpuri News : अभिनेत्री काजल यादव (Actress Kajal Yadav) ने अपनी आने वाली फिल्म (Upcoming Movie) ‘मेहंदी तेरे नाम की’ का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया (Social Media) पर जारी किया

क्षेत्रीय सिनेमा भोजपुरी
Mehandi Tere Naam Ki | Bhojpuri Film

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल यादव ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपकमिंग फिल्म ‘मेहंदी तेरे नाम की’ का फर्स्ट लुक शेयर किया है. फिल्म में वह प्रवेश लाल यादव और यामिनी सिंह के साथ नजर आएंगी। काजल फिल्मों के अलावा कई म्यूजिक एल्बम में भी काम करती हैं।

इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री ने फ़िल्म का पोस्टर शेयर किया जो जिसमे वह दुल्हन के परिधान में नजर आ रही है। यामिनी पीले रंग की साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं, जबकि प्रवेश लाल यादव दूल्हे के परिधान में नजर आ रहे हैं। फिल्म के पोस्टर से लग रहा है की ‘मेहंदी तेरे नाम की’ एक रोमांटिक-पारिवारिक ड्रामा फिल्म है।

‘मेहंदी तेरे नाम की’ का निर्देशन मंजुल ठाकुर ने किया है जबकि निर्माण प्रदीप सिंह, प्रतीक सिंह, अविनाश रोहरा और समीर आफताब ने मिलकर किया है।

फिल्म का फर्स्ट लुक इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा है –
एगो साजन, दूगो सजनी
केकरे नाम सजी प्यार के मेहँदी?
फिल्म “मेहँदी तेरे नाम की’ के पहिला झलक”

First Look Of Bhojpuri Film Mehandi Tere Naam Ki

इसके अलावा, काजल के पास ‘झूला’, ‘हमारा परिवार हमारा संसार’, ‘पापुआ के पप्पी’, ‘तू दिया और बाती हम 2’, ‘नील नितारा’ और ‘मीरा का मोहन’ जैसी कई फिल्में भी हैं। .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *