Bollywood News : अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने सेमी-शीयर व्हाइट बॉडीसूट में सोशल मीडिया (Social Media) पर जलवा बिखेरा।

Uncategorized बॉलीवुड लाइफस्टाइल
Bollywood Actress Ananya Pandey

बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया पर कई हॉट तस्वीरें शेयर कीं। इंस्टाग्राम पर, अनन्या ने पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने फ्रेंच में कैप्शन दिया –

“Jusqu’ici, tout va bien (So far, so good).”

तस्वीरों में, अनन्या ने एक गर्म सेमि शीयर सफेद बॉडीसूट में कई पोज़ दिए और सूरज की किरणों में भीगते हुए अपने लंबे पैरों को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है। उनके द्वारा तस्वीरें शेयर करने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने रेड हार्ट और फायर इमोटिकॉन्स के साथ कमैंट्स की बाढ़ ला दी।

“सुपर हॉट अनन्या,” एक प्रशंसक ने टिप्पणी की।

एक और फैन ने लिखा, ‘क्या तुम किलर हो क्योंकि तुम हर रोज मुझे अपनी स्माइल, क्यूटनेस, खूबसूरती और अपनी हॉटनेस से मार रही हो।’ एक प्रशंसक ने लिखा, “आप बेहद असाधारण, कम्प्लीटली खूबसूरत, बेहद आकर्षक और पूरी तरह से खुशमिजाज हैं।

वर्क-फ्रंट पर, अनन्या को आखिरी बार दक्षिण के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ एक्शन फिल्म ‘लाइगर’ में देखा गया था। करण जौहर द्वारा निर्मित यह फिल्म हालांकि बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही।

वह आयुष्मान खुराना के साथ कॉमेडी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आएंगी। फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, अन्नू कपूर, मनोज जोशी और विजय राज भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 7 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

इसके अलावा, उनके पास फरहान अख्तर की फिल्म ‘खो गए हम कहां’ है जिसमे उनके साथ अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव भी हैं। नवोदित निर्देशक अर्जुन वरेन इस फिल्म का निर्देशन कर रहे है, फिल्म की आधिकारिक रिलीज की तारीख अभी भी प्रतीक्षित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *