Bollywood News : ‘बाहुबली’ प्रभास (Prabhas) की फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) अब 16 जून, 2023 को होगी रिलीज

दक्षिण भारतीय सिनेमा बॉलीवुड
Prabhas in Adipurush

साउथ के सुपरस्टार ‘बाहुबली’ फेम प्रभास और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान, कृति सेनन की बहुप्रतिक्षित फिल्म आदिपुरुष लगातार विवादों में फंसी हुई है. फिल्म का टीजर देख लोगों की नकारात्मक प्रतिक्रिया के अलावा स्टारकास्ट को कुछ नहीं मिला. विवादों के बीच अब फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है. फिल्म के वीएफएक्स को लेकर लगातार विरोध झेल रही फिल्म की टीम ने इसकी रिलीज को फिलहाल आगे बढ़ाने का फैसला किया है. इस फिल्म को अब अगले साल जून में रिलीज किया जाएगा.ऐसे में लोगों ने फिल्म के दोबारा बनने के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं. 

फिल्म को लेकर फिल्म निर्देशक ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है. जिसमें कहा गया है. बयान में कहा गया है कि ‘आदिपुरुष केवल एक फिल्म नहीं, प्रभु श्रीराम के प्रति भक्ति व हमारे गौरवशाली इतिहास और संस्कृति के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है. दर्शकों को एक अद्भुत अनुभव देने के लिए आदिपुरुष के निर्माण से जुड़े लोगों को थोड़ा अधिक समय देने की आवश्यकता है. आदिपुरुष अब 16 जून  2023 में रिलीज होगी. हम एक ऐसी फिल्म बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जिस पर संपूर्ण भारत को गर्व होगा. इस रामकाज में आपका सहयोग, प्रेम और आर्शीवाद हमें सदैवप्रेरित करता रहा है और करता रहेगा.’

फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आने के बाद लोगों के मिलेजुले रिएक्शन्स आने भी शुरू हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘लगता है कि टीजर रिलीज के बाद नेगेटिव रिस्पॉन्स देखकर अब फिल्म फिर से बनाई जाएगी.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘डर गए.’ इसके अलावा कुछ लोगों ने ट्रोलिंग के बाद ये फैसला लेने के लिए फिल्म की टीम का समर्थन किया है. साथ ही उनकी तारीफ भी की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *