South Cinema : एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Famous Actress) ने कहा, जेलर फिल्म के गाने कावाला (New Song ‘Kaavaalaa’) का वायरल होने उनके लिए अत्यंत ख़ुशी की बात है।

दक्षिण भारतीय सिनेमा संगीत
Tamannaah Bhatia – Viral Song ‘Kaavaalaa’ From Jailer

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया हाल ही में सुर्खियों में बनी हुई हैं, अभिनेत्री के सिंगल – ‘जेलर’ फिल्म के ‘कावला’ गाने के बाद सोशल ट्रेंड्स में टॉप पर थी। ये गाना 6 जुलाई को रिलीज हुआ था, रिलीज़ के साथ यह एक राष्ट्रीय ट्रेंड बन गया और यह कम से कम 20 दिनों के लिए टॉप ट्रेंडिंग सूची में था। ‘कावला’ की रचना अनिरुद्ध रविचंदर ने की है और गाना सिल्पा राव ने गाया है।

वायरल गाने के बारे में बात करते हुए, तमन्ना भाटिया ने कहा, “यह है ‘कावला’ का वायरल होना मेरे लिए बहुत मजेदार रहा।” एक्ट्रेस आज मुंबई में मीडिया से मुखातिब हुईं और वो भी साझा किया कि ‘जेलर’ उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण फिल्म है।

उन्होंने कहा की –

“जेलर मेरे लिए बहुत खास हैं, मैं फिल्म के संबंध में मीडिया से बातचीत की इंतजार में थी, और यह हो गया है ‘सुपरस्टार’ अभिनेता के साथ काम करना खुशी की बात है। रजनीकांत के साथ काम करना सोने पर सुहागा जैसा है।”

नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित ‘जेलर’ एक एक्शन फिल्म है, जिसमें रजनीकांत, तमन्ना भाटिया, शिव राजकुमार, राम्या कृष्णन, मोहनलाल, टाइगर श्रॉफ, सुनील और योगी बाबू मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है और फिल्म 10 अगस्त को दुनिया भर के थिएटर रिलीज होने के लिए तैयार है।

New Viral Song ‘Kaavaalaa’ Of Tamannaah Bhatia from RajniKant Starrer Movie ‘Jailer’ :

JAILER – Kaavaalaa Lyric Video | Superstar Rajinikanth | Sun Pictures | Anirudh | Nelson | Tamannaah

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *