जान्हवी कपूर का मंगलवार ‘स्वीट एंजेल एनर्जी’ के बारे में है

फ़ैशन बॉलीवुड

जान्हवी कपूर अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मजेदार पल और हैप्पी स्निपेट्स शेयर करती हैं, जिसके लिए उन्हें बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग का आनंद मिलता है। जैसे ही अभिनेत्री ने मंगलवार को किक-स्टार्ट किया, उसने एक प्यारी सी सन-किस्ड सेल्फी साझा की।


फोटो में जान्हवी को एक कार के अंदर बैठे देखा जा सकता है। उन्होंने सफेद रंग की सलवार कमीज पहनी हुई थी। उसने उसके लहराते ताले ढीले छोड़ दिए और अपना मेकअप कम से कम रखा।
उन्होंने अपने लुक को ऑक्सीडाइज्ड ईयररिंग्स से पूरा किया। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘स्वीट एंजल एनर्जी (आज के लिए)’।

इस बीच, वर्क फ्रंट पर, जान्हवी को हाल ही में सिद्धार्थ सेन की गुड लक जेरी में देखा गया था। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। फिल्म में जाह्नवी के अभिनय की काफी तारीफ हुई थी. उनकी एक्टिंग से लेकर डायलॉग डिलीवरी तक फैंस ने उनकी हर अदा को खूब पसंद किया।
उसके पास अब पाइपलाइन में कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं। उनके पास क्रिकेट ड्रामा मिस्टर एंड मिसेज माही भी है, जहां वह रूही के बाद राजकुमार राव के साथ फिर से जुड़ेंगी। इसके अलावा जान्हवी के पास वरुण धवन के साथ नितेश तिवारी की बावल भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *