Bollywood : अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया (Famous Bollywood Actress) होमी अदजानिया की नई सीरीज (New Web Series) में नजर आएँगी।

OTT-वेबसीरिज़ बॉलीवुड
Bollywood Actress Dimple Kapadia

होमी अदजानिया और डिंपल कपाड़िया बहुत पहले से साथ काम करते आ रहे है । वह 2006 में उनके निर्देशन की पहली फिल्म की लीड एक्ट्रेस थीं और बाद में उन्होंने उनके द्वारा निर्देशित सभी प्रोजेक्ट में अभिनय किया।

कोई आश्चर्य की बात नहीं है, कि डिंपल 5 मई से डिज्नी हॉटस्टार पर प्रसारित होने वाली अदजानिया द्वारा निर्देशित सास बहू और फ्लेमिंगो नामक वेबसीरीज में अपना डिजिटल डेब्यू करती हैं।

डिंपल कपाड़िया कहती हैं, “सास बहू और फ्लेमिंगो एक ऐसी कहानी है जो जुनून और अराजकता से भरी दुनिया में आम लोगों को असाधारण बनाती है। यह कॉंफिडेंट महिलाओं का एक समूह है जो एक कहानी कह रहा है जो अक्सर केवल पुरुष पात्रों द्वारा निभाई जाती है और मेरा विश्वास करो, इसमें कुछ सबसे रंगीन पात्र हैं जिन्हें आपने कभी देखा होगा। यह शो उतना ही वाइल्ड है जितना मेरे पागल निर्देशक होमी अदजानिया का दिमाग। उन्होंने एक फैमिली ड्रामा को उल्टा कर दिया है.”

निर्देशक और सीरीज निर्माता होमी अदजानिया कहते हैं, “आपको लाइन याद है ‘नर्क में एक महिला का अपमान जैसा कोई रोष नहीं है’? जब दुनिया ने इन महिलाओं का तिरस्कार किया है और उनसे मुंह मोड़ लिया है, तो वे एक निर्भीक और कानूनविहीन जगह पर अपनी नैतिकता की व्यवस्था बनाकर पनपना सीखती हैं, जिसमें वे निवास करती हैं।

महिलाएं हमारी बिगड़ी हुई प्रजातियों का विकसित आधा हिस्सा हैं और सास बहू और फ्लेमिंगो आज तक की सबसे पागल दुनिया है जिसे मैंने बनाया है। इसके पात्र बहुत ही खूबसूरती से जटिल और परस्पर विरोधी हैं, जुनून, हेरफेर और अराजकता की दुनिया के माध्यम से अपना रास्ता बनाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *