Bollywood : सलमान खान स्टारर (Salman Khan Starrer) ‘किसी का भाई किसी की जान’ (New Bollywood Film) का ट्रेलर हुआ रिलीज़।

Trailer बॉलीवुड
Salma Khan and Puja Hegde in ‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’

सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर ‘किसी का भाई किसी की जान’ निस्संदेह साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म का ट्रेलर आखिरकार अब आउट हो गया है और कहने की जरूरत नहीं है, यह सभी इंतजार के लायक था! पिछले कुछ महीनों में, कलाकारों की घोषणा, टीज़र की रिलीज़, मोशन पोस्टर और गानों ने उनके प्रशंसकों को फिल्म के लिए वास्तव में उत्साहित कर दिया था।

सलमान खान की फिल्म के सभी तत्वों – एक्शन, फैमिली-ड्रामा और रोमांस के साथ, फिल्म का ट्रेलर उनके सभी प्रशंसकों के लिए जरूर देखने लायक बनता है। सलमान खान एक बार फिर स्वैग और एक्शनभरे अवतार में बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. अपने ही स्टाइल में वो रोमांस करते भी दिखेंगे. ट्रेलर से साफ है कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ जबरदस्त मसाला एंटरटेनर होगी, जो भाई के फैंस का दिल खुश करेगी।

पिछले दिनों सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद फिल्म का ट्रेलर काफी धूमधाम और कड़ी सुरक्षा के बीच लॉन्च किया गया था। मुंबई के एक मल्टीप्लेक्स में हो रहे इस कार्यक्रम में सैकड़ों निजी सुरक्षाकर्मी कार्यरत हैं। मल्टीप्लेक्स वाले मॉल परिसर में प्रवेश करने के लिए सुरक्षा जांच होती है।

फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के निर्देशक फरहाद समजी हैं, सलमा खान इसकी प्रोड्यूसर हैं । फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगड़े, सिद्धार्थ निगम, शहनाज गिल, साउथ स्टार वेंकटेश, जगपति बाबू, जस्सी गिल और पलक तिवारी जैसे स्टार्स काम कर रहे हैं. ये फिल्म 21 अप्रैल 2023 को ये सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Salman Khan Starrer New Bollywood Film ‘Kisi Ka Bhai Kisis Ki Jaan’ Trailer :

सलमान खान ने अपने official instagram handle पर शेयर किआ –

Did u see the trailer with your bhai n jaan ? #KisiKaBhaiKisiKiJaanTrailer

@hegdepooja@venkateshdaggubati@farhadsamji@iamjaggubhai_@bhumika_chawla_t@singhvijender#AbhimanyuSingh@raghavjuyal@jassie.gill@thesiddharthnigam@shehnaazgill@palaktiwarii@vinali_bhatnagar@ravibasrur@realhimesh@thesajidwajid@sukhbir_singer@thisisdsp@payaldevofficial@amaal_mallik@vmanikandandop@shamiraah28@skfilmsofficial@zeestudiosofficial@zeemusiccompany

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan – Official Trailer | Salman Khan, Venkatesh D, Pooja Hegde | Farhad Samji

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *