Bollywood : दृश्यम सीरीज (Drishyam Series) की अगली कड़ी दृश्यम 3 (New Installment) हिंदी और मलयालम दोनों में एक साथ रिलीज़ होगी।

दक्षिण भारतीय सिनेमा बॉलीवुड
Drishyam – Ajay Devgn

सुपरस्टार मोहनलाल और जीतू जोसेफ पहली बार २०१३ दृश्यम जैसे एपिक क्राइम थ्रिलर के लिए साथ आए। फिल्म अंततः अजय देवगन द्वारा हिंदी में कमल हासन द्वारा तमिल में और तेलुगु में वेंकटेश द्वारा दृश्यम का रीमेक बनाया गया। और अगर नए रिपोर्ट की मानें तो दृश्यम के मेकर्स तीसरी किस्त के लिए अपने हिंदी क्रिएटर्स के साथ डील की।

अजय देवगन और मोहनलाल क्रमशः हिंदी और मलयालम में दृश्यम 3 में विजय सलगांवकर और जॉर्ज कुट्टी की अपनी भूमिकाओं को फिर से दोहराने के लिए तैयार हैं।

Drishyam – Mohan Lal

एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक, दृश्यम 3 की तैयारी हिंदी और मलयालम के रचनाकारों ने शुरू कर दी है। निर्देशक अभिषेक पाठक और उनकी लेखकों की टीम ने कथित तौर पर दृश्यम 3 के मूल कथानक को तैयार कर लिया है। जीतू जोसेफ और उनकी टीम को यह पसंद आया है और अब वे इसे एक पटकथा में विकसित करने की दिशा में काम कर रहे हैं।

दृश्यम की हिंदी और मलयालम टीम इस दिशा में काम कर रही है की साथ में दोनों फिल्मों की शूटिंग एक साथ पूरी हो और उन्हें पूरे भारत में एक ही तारीख पर रिलीज़ करें। जहां मोहनलाल मलयालम में गोर्ज कुट्टी की अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे, वहीं अजय हिंदी में विजय सालगांवकर की।

दृश्यम 3 को इस फ्रैंचाइज़ी अंतिम किस्त कहा जा रहा है। फिल्म के 2024 में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *