Bollywood : ट्विटर पर ब्लू टिक (blue tick on Twitter) खोने पर अमिताभ बच्चन का मजेदार रिएक्शन

बॉलीवुड
Amitabh Bachchan

आज सुबह अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान समेत कई सेलेब्स के ट्विटर से ब्लू टिक गायब हो गए। यह सत्यापन चिह्न 2009 में सेलेब्स को प्रतिरूपण से बचाने के लिए शुरू किया गया था। लेकिन अब, जो लोग इस ब्लू टिक को रखना चाहते हैं जो उनके अकाउंट को ‘सत्यापित’ के रूप में प्रदर्शित करता है, उन्हें इसे प्राप्त करने के लिए मासिक सदस्यता शुल्क का भुगतान करना होगा।

कई सेलेब्स ने अपना ब्लू वेरिफिकेशन टिक खोने पर रिएक्ट किया। हालाँकि, अमिताभ बच्चन का इस पर सबसे प्रफुल्लित करने वाला रिएक्शन है। उन्होंने लिखा है –

“ए twitter भइया ! सुन रहे हैं ? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम … तो उ जो नील कमल ✔️ होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लगाय दें भैया , ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं – Amitabh Bachchan .. हाथ तो जोड़ लिये रहे हम । अब का, गोड़वा 👣जोड़े पड़ी का ??”

बिग बी ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं जबकि वह हर दिन एक ब्लॉग भी लिखते हैं। वह अपने ट्वीट्स को नंबर देना भी पसंद करते हैं और इसके बारे में काफी खास हैं। कुछ दिन पहले, दिग्गज ने ट्विटर पर एक और अनुरोध किया था। उन्होंने कहा था –

“अरे, Twitter मालिक भैया , ये Twitter पे एक Edit button भी लगा दो please !!! बार बार जब ग़लती हो जाती है, और शुभचिंतक, बताते हैं हमें, तो पूरा Tweet, delete करना पड़ता है, और ग़लत Tweet को ठीक कर के, फिर से छापना पड़ता है । हाथ जोड़ रहे हैं 🙏”

उन्होंने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर एडिट बटन के लिए अनुरोध किया था और क्या अनुमान लगाया? ट्विटर में अब एडिट का भी ऑप्शन है।

काम के मोर्चे पर, बिग बी दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग कर रहे थे। अमिताभ को ‘प्रोजेक्ट के’ सेट पर चोट लग गई थी और वह अभी भी ठीक हो रहे हैं। उनके पूरी तरह ठीक होने के बाद शूटिंग शुरू की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *