Bollywood News : सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी (Sid-Kiara Wedding) का हल्दी वेन्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है (goes viral on social media)

बॉलीवुड लाइफस्टाइल

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास और कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की मेजबानी करने के बाद, राजस्थान एक और बड़ी बॉलीवुड शादी की मेजबानी करने के लिए तैयार है और वह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी की है। ये शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हो रही है ।

Kiara Advani | Sidharth Malhotra | Wedding | Haldi Venue

6 फरवरी को हुई संगीत सेरेमनी के बाद लवबर्ड्स आज 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी से पहले सुबह हल्दी की रस्म होगी। हल्दी वेन्यू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में उस आयोजन स्थल की झलक दिखाई गई है जिसे पीले रंग से सजाया गया है। लोग बड़े दिन की तैयारियों में व्यस्त देखे जा सकते हैं.

पहले यह कहा गया था कि दोनों की शादी और साथ ही शादी का रिसेप्शन 7 फरवरी को होगा। हालांकि, अब खबरें आ रही हैं कि 12 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी के लिए एक बॉलीवुड स्टाइल रिसेप्शन मुंबई में होगा।

बीती शाम संगीत सेरेमनी के अलावा सोमवार को होने वाली दुल्हन कियारा आडवाणी की चूड़ा रस्म अदा की गई। पिंकविला की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि समारोह में उनके करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने भाग लिया था।

शादी के मेन्यू में स्वादिष्ट स्थानीय व्यंजन शामिल हैं। इसमें अवधी विशेषता और रॉयल राजपुताना भोजन भी शामिल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी में मेहमानों को 10 देशों की 100 से ज्यादा डिशेज परोसी जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *