Hollywood : टॉम क्रूज स्टार्रर फिल्म ‘मिशन: इम्पॉसिबल – डेड रेकनिंग पार्ट वन’ (New Hollywood Film) थिएटर में हुआ रिलीज़

बॉलीवुड हॉलीवुड
Tom Cruise Starrer Film ‘Mission: Impossible – Dead Reckoning Part One’

‘मिशन: इम्पॉसिबल – डेड रेकनिंग पार्ट वन’ आज थिएटर में रिलीज़ हो गया है और टॉम क्रूज के एक्शन सीक्वेंस से प्रशंसक बहुत प्रभावित हैं। हालांकि, उनके एक्शन सीक्वेंस की तुलना इस साल जनवरी में रिलीज़ हुयी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म पठान में शाहरुख़ खान और सलमान खान के कॉम्बैट सीक्वेंस से की जा रही है।

टॉम क्रूज और हेले एटवेल चलती ट्रेन में दौड़ रहे हैं, क्लाइमेक्स एक्शन सीक्वेंस ने फैन्स को ‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ कैमियो सलमान खान की याद दिला दी। सलमान-शाहरुख के पुनर्मिलन ने तबाही मचा दी थी और प्रशंसकों को सकते में डाल दिया था। ट्रेन सीक्वेंस से परे, ट्रीटमेंट, एक्शन और सिनेमैटोग्राफी दोनों फिल्मों में काफी अलग है।

‘मिशन: इम्पॉसिबल – डेड रेकनिंग पार्ट वन’ क्रिस्टोफर मैकक्वेरी द्वारा निर्देशित है। फिल्म में टॉम क्रूज़, हेले एटवेल, रेबेका फर्ग्यूसन, वैनेसा किर्बी, साइमन पेग, विंग रैम्स और पोम केक्लेमेंटिफ़ जैसे कई स्टार कलाकार शामिल हैं।

‘पठान’ के बाद शाहरुख-सलमान के रीयूनियन का जश्न ‘टाइगर 3’ में मनाया जाएगा, जिसमें कैटरीना कैफ भी हैं। ये मनीष शर्मा निर्देशित फिल्म जल्द ही 10 नवंबर २०२३ को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सलमान खान और शाहरुख खान एक और कम्पलीट एक्शन ड्रामा साथ करने जा रहे है जिसका शीर्षक है ‘टाइगर बनाम पठान’. ये बड़े बजट की फिल्म बताया जा रहा है जिसे 300 करोड़ रुपये के अनुमानित बजट पर बनाया जायेगा । ‘टाइगर बनाम पठान’ 2025 में रिलीज होने वाली है।

‘Mission: Impossible – Dead Reckoning Part One’ Trailer :

Mission: Impossible – Dead Reckoning Part One | Official Hindi Trailer (2023 Movie) -Tom Cruise

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *