Bollywood News : बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) पर दिखाया जाएगा शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण (Shahrukh Khan-Deepika Padukone) स्टारर ‘पठान’ का ट्रेलर (Pathaan Trailer)!

Trailer बॉलीवुड
ShahRukh Khan-Deepika Padukone Starrer Pathan

फैन्स चार साल से भी ज्यादा समय बाद शाहरुख खान को पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनकी आखिरी रिलीज 2018 में ‘जीरो’ थी। ‘पठान’ का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज हुआ था और प्रशंसकों ने फिल्म में असाधारण एक्शन को पसंद किया है। शाहरुख ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के बाद दीपिका पादुकोण के साथ फिर से जुड़ेंगे। फिल्म में जॉन अब्राहम भी हैं।

शाहरुख फिलहाल अंतरराष्ट्रीय लीग टी20 का प्रचार करने के लिए मिडिल ईस्ट में हैं और वह बुर्ज खलीफा पर ‘पठान’ का ट्रेलर दिखाने के लिए तैयार हैं। यशराज फिल्म्स ने इसकी पुष्टि की है। इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूशन के वाइस प्रेसिडेंट नेल्सन डिसूजा कहते हैं, ”पठान हमारे समय की सबसे उत्सुकता से प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और इस तरह की फिल्म को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए सबसे भव्य तरीके से रखा जाना चाहिए। हम यह घोषणा करते हुए रोमांचित हैं कि दुबई शाहरुख खान और पठान का जश्न मनाएगा क्योंकि फिल्म का ट्रेलर प्रतिष्ठित बुर्ज खलीफा पर दिखाया जाएगा!

उन्होंने आगे कहा, “हमें खुशी है कि शाहरुख खान, जो इस समय इंटरनेशनल लीग टी20 के लिए यूएई में हैं, जब ट्रेलर दुनिया के सबसे महत्वपूर्ण वास्तुशिल्प चमत्कारों में से एक पर चलेगा तो वहां उपस्थित होने के लिए समय निकालेंगे। यूएई में एसआरके के अभूतपूर्व प्रशंसक हैं और उनके प्रशंसकों और दर्शकों द्वारा समान रूप से उस पर बरसाए जा रहे भारी प्यार के लिए धन्यवाद।

ShahRukh Khan and Deepika Padukone starrer movie ‘Pathaan’ trailer :

Pathaan | Official Trailer | Shah Rukh Khan | Deepika Padukone | John Abraham | Siddharth Anand

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *