Bhojpuri : फेमस एक्टर (Famous Actor) दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे स्टारर फिल्म ‘मंडप’ (New Bhojpuri Film) का ट्रेलर (Trailer) रिलीज़ हुआ।

Trailer भोजपुरी
Amrapali Dubey in Film ‘Mandap’

भोजपुरी फिल्म ‘मंडप’ के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर का इंतजार ख़त्म हो चुका है, इसका ट्रेलर जारी किया गया और इसे फैंस की बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह जोड़ी इंडस्ट्री में सबसे बेहतरीन लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन जोड़ी में से एक के रूप में जानी जाती है

ट्रेलर फिल्म के एक रोमांटिक फैमिली-ड्रामा होने का वादा करता है और और फिल्म के गाने जो की स्वयं अभिनेताओं द्वारा गया गया है, बहुत अच्छे है। फिल्म में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे अन्य कलाकार जैसे सुशील सिंह, संजय पांडे, समर्थ चतुवेर्दी, संतोष श्रीवास्तव, विद्या सिंह, जोया खान, सोनू पांडे, रितु चौहान, पल्लवी कोली, सौम्या पांडे, महिमा सिंह और सनी शर्मा भी है । ‘मंडप’ आनंद सिंह द्वारा निर्देशित और रोशन सिंह द्वारा निर्मित है।

Bhojpuri Film ‘Mandap’ Trailer :

MANDAP – मंडप | OFFICIAL TRAILER | Dinesh Lal Yadav Nirahua, Aamrapali Dubey | SRK Music

वर्कफ्रंट की बात करें तो आम्रपाली के पास कई और फिल्में भी हैं, जैसे की, ‘फसल’, ‘साजन’, ‘आनंद आसाराम’, ‘कलाकंद’, ‘रिश्तों का बटवारा’, ‘निरहुआ बनल करोड़पति’, ‘डोली सजा के रखना’, ‘मुनिया की अम्मा और अम्मा की छठी माई’, ‘मेरे हसबैंड की शादी है’, ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 4’ और ‘घूंघट में घोटाला 3‘.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *