Bhojpuri : फेमस एक्ट्रेस नीलम गिरी (Famous Actress) ने अपनी नयी फिल्म ‘घूंघट में घोटाला 3’ (New Bhojpuri Film) के सेट से एक रोमांटिक फोटो शेयर किया

क्षेत्रीय सिनेमा भोजपुरी
Neelam Giri and Pravesh Lal Yadav on set of ‘Ghoonghat Me Ghotala 3’

भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी इन दिनों फिल्म ‘घूंघट में घोटाला 3’ की शूटिंग कर रही हैं, फिल्म की सेट से उन्होंने अपने सह-कलाकार प्रवेश लाल यादव के साथ में एक रोमांटिक फोटो शेयर किया है। फिल्म के निर्माता लंदन में इस रोमांटिक ड्रामा की शूटिंग कर रहे है।

नीलम ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जो ऐसा लगता है की फिल्म के ही एक रोमांटिक सीक्वेंस की है . फोटो में प्रवेश लाल यादव ने फॉर्मल सूट पहना हुआ है जबकि नीलम गिरी को काले रंग की फ्लोरल ड्रेस पहने देखा जा सकता है।

‘घूंघट में घोटाला 3’ में आम्रपाली दुबे, अमित शुक्ला, अयाज खान, बिजेंद्र सिंह, रत्नेश बरनवाल, बिताली और दूसरे कलाकार भी हैं। इसका निर्देशन मंजुल ठाकुर और निर्माता हैं प्रवेश लाल यादव और अभिषेक कुमार.

Neelam Giri Looking Pretty

इसके अलावा प्रवेश लाल यादव की कई फिल्में आने वाली हैं जैसे की, ‘मेहंदी तेरे नाम की’, ‘इज्जत घर’, ‘सब मोह’ जैसी लिस्ट माया है’, जैसी करनी वैसी भरनी’, ‘तूफान’, ‘दिलदार दूल्हा’ और ‘बंसी बिरजू’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *