South Cinema : सुपरस्टार रजनीकांत (Famous Superstar) स्टारर एक्शन एंटरटेनर ‘जेलर’ फिल्म (New South Indian Film) का ट्रेलर लॉन्च किया गया।

Trailer दक्षिण भारतीय सिनेमा
Superstar RajiniKanth in ‘Jailer’

‘जेलर’ फिल्म निर्माताओं ने 2 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया। इसे फिल्म का शोकेस बताते हुए वीडियो में एक पिता और एक शातिर पूर्व पुलिसकर्मी के रूप में रजनीकांत का दोहरा पक्ष दिखाया गया है। फिल्म में रजनीकांत की शैली और एक एक्शन हीरो के रूप पर जोर दिया गया है।

नागा चैतन्य ने फिल्म के ट्रेलर का तेलुगु संस्करण लॉन्च किया।सुपरस्टार रजनीकांत और निर्देशक नेल्सन ने पहली बार इस एक्शन एंटरटेनर ‘जेलर’ के लिए हाथ मिलाया है, फिल्म कलानिधि मारन द्वारा निर्मित है। अनिरुद्ध रविचंदर ने संगीत स्कोर तैयार किया और पहले दो गाने चार्टबस्टर बन गये। फिल्म के ट्रेलर का नाम है- जेलर शोकेस।

ट्रेलर मुख्य रूप से रजनीकांत के व्यक्तित्व के दो विशिष्टताओं को दिखाने पर केंद्रित है, एक विशिष्ट सेवानिवृत्त पारिवारिक व्यक्ति के रूप में और दूसरा क्रोधी आदमी जो किसी को नहीं बख्शता।

हालाँकि ट्रेलर अन्य मुख्य पात्रों का भी परिचय देता है जैसे जैकी श्रॉफ, सुनील, राम्या कृष्णन, योगी बाबू आदि। रजनीकांत के चरित्र पर जोर दिया गया है जो एक के पिता और पुलिस अधिकारी हैं।

फिल्म के स्टारकास्ट में, तमन्ना भाटिया, जैकी श्रॉफ, शिव राजकुमार, सुनील, राम्या कृष्णन, विनायकन, मिरना मेनन, और मोहनलाल एक अतिथि भूमिका में शामिल हैं।

Jailer is slated for release on August 10th.

JAILER – Official ShowCase | Superstar Rajinikanth | Sun Pictures | Anirudh | Nelson

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *