Bollywood : आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडेय स्टारर फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ (New Bollywood Film) का ट्रेलर लॉन्च (Trailer Launch) हुआ।

Trailer बॉलीवुड
Ayushmann Khurana in Deam Girl 2

आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ के निर्माताओं ने आज ट्रेलर लॉन्च किया है और यह काफी अच्छा और प्रभावशाली लग रहा है, साथ ही हमें इस फिल्म के लिए उत्सुक कर रहा है। इसमें आयुष्मान खुराना के अपोजिट अनन्या पांडे हैं. फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है।

‘ड्रीम गर्ल 2’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और निश्चित रूप से आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे! फिल्म पूरी तरह से हंसी का दंगा लग रही है और ट्रेलर ने पहले ही उम्मीदें बढ़ा दी हैं। ‘ड्रीम गर्ल 2’ के ट्रेलर की शुरुआत आयुष्मान खुराना के किरदार से होती है जो की फ़ोन पर एक महिला की तरह बात करने का नाटक करता है क्योंकि वह क्रेडिट कार्ड बिल का भुगतान नहीं कर सकता।

Ayushmann Khurana as Pooja in Dream Girl 2

वह स्पष्ट रूप से आर्थिक रूप से अच्छी स्थिति में नहीं है। उनकी गर्लफ्रेंड अनन्या के पिता एक शर्त रखते हैं की उसके पास एक स्थिर नौकरी और बैंक खाता में 25 लाख रुपये होने चाहिए, और तभी अनन्या की शादी उस से हो सकती है. इसी लिए वो पैसे कमाने के लिए वह पूजा बन जाता है। यहीं से कुछ हास्यास्पद स्थितियाँ शुरू होती हैं! ट्रेलर में कुछ वन-लाइनर्स आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे, उम्मीद है, फिल्म में और भी बहुत कुछ होगा।

फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प लग रही है, साथ में फिल्म के स्टार कास्ट में आयुष्मान और अनन्या के अलावा राजपाल यादव, परेश रावल, विजय राज़, असरानी, ​​मनोज जोशी, अभिषेक बनर्जी, सीमा पाहवा, मनजोत सिंह जैसे अभिनेताओं का होना एक सौगात है

‘Dream Girl 2′ is set to release on August 25.

DREAM GIRL 2 -OFFICIAL TRAILER | Ayushmann K | Ananya P | Ektaa K | Raaj S | In Cinemas 25th August

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *