Bollywood News : शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के एक फैनक्लब ने 25 जनवरी को फिल्म के पहले शो (First Show) के लिए पूरा थिएटर बुक कर लिया है।

बॉलीवुड
Pathaan | Shahrukh Khan | Deepika Padukone | John Abraham

शाहरुख़ खान स्टारर फिल्म पठान 25 जनवरी को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज़ हो रही हैशाहरुख खान (Shahrukh Khan) के प्रशंसकों ने ‘पठान’ की रिलीज को एक बड़े उत्सव में बदल दिया है। अभिनेता के एक फैनक्लब ने 25 जनवरी को गेयटी गैलेक्सी थिएटर में फिल्म के पहले शो के लिए पूरा थिएटर बुक कर लिया है। आइकोनिक थिएटर ने हमेशा दोपहर 12 बजे किसी भी फिल्म का पहला शो दिखाया है, लेकिन शाहरुख खान और उनके प्रशंसकों के लिए, मालिकों ने अपने नियमों को तोड़ दिया है। “हाँ यह सच है। G7 मल्टीप्लेक्स और मराठा मंदिर सिनेमा के कार्यकारी निदेशक मनोज देसाई ने पुष्टि की, शाहरुख प्रशंसकों ने फिल्म की पहली स्क्रीनिंग के लिए पूरे थिएटर को बुक कर लिया है।

एडवांस बुकिंग परिदृश्य के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कहा, ेक्सीबिटर्स ने हमें शुक्रवार से इसे शुरू करने के लिए कहा है, इसलिए हमें इसके बारे में कल ही पता चलेगा। अभी के लिए, गेयटी गैलेक्सी में ‘पठान’ का केवल पहला शो बुक किया गया है।

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, ‘पठान‘ शाहरुख खान की पांच साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है, उनकी आखिरी फिल्म 2018 की रिलीज ‘जीरो’ है। फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि दीपिका पादुकोण उनके साथ एक एजेंट की भूमिका निभा रही हैं। जॉन अब्राहम ‘पठान’ में एक्शन से भरपूर विलन के अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म 25 जनवरी को स्क्रीन पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है, हिंदी में और तमिल और तेलुगु में डब संस्करण जारी किया जाएगा।

Shahrukh Khan Starrer Pathaan Trailer :

Pathaan | Shahrukh Khan | Deepika Padukone | John Abraham

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *