Bollywood News : प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बेटी मालती के साथ किया अपना पहला मैगज़ीन शूट अपने सोशल मीडिया हैंडल (Social Media Handle) पर शेयर किया

फ़ैशन बॉलीवुड लाइफस्टाइल हॉलीवुड
Priyanka Chopra With Her Doughter malti

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने जनवरी 2022 में एक बयान में घोषणा की कि वे सरोगेसी के जरिए एक बच्चे के माता-पिता बन गए हैं। दंपति ने इस बात का उल्लेख नहीं किया कि यह लड़का है या लड़की, क्योंकि उनका बच्चा समय से पहले था और इंटेंसिव चाइल्ड केयर यूनिट में उसकी देखभाल की जा रही थी।

एक्ट्रेस ने अब ब्रिटिश वोग के साथ एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्होंने सरोगेसी का विकल्प क्यों चुना और मालती के जन्म के बारे में बाते की । प्रियंका ने अपना पहला मैगजीन फोटोशूट मालती के साथ किया और मां-बेटी रेड में ट्विन कर रही हैं। अभिनेत्री ने लिखा –

“Another one of our many firsts together… #MM 👶🏻❤️British Vogue, February 2023”

उन्होंने इंटरव्यू में यह भी खुलासा किया कि मालती का जन्म ट्राइमेस्टर जल्दी हुआ था। प्रियंका और निक जब बाहर निकले तो ऑपरेटिंग रूम में थे। वह प्रियंका के हाथ से भी छोटी थी। इसलिए, युगल को नहीं पता था कि कैसे क्या होगा । उन्होंने कहा – लेकिन इंटेंसिव केयर नर्सें भगवान का काम करती हैं।

प्रियंका ने आगे स्वीकार किया कि उन्हें चिकित्सकीय जटिलताएं थीं और इसलिए उन्हें सरोगेट का विकल्प चुनना पड़ा। उसने कहा कि यह एक आवश्यक कदम था और वह बहुत आभारी है कि वह उस स्थिति में थी जहां वह ऐसा कर सकती थी। प्रियंका ने आगे अपने सरोगेट के बारे में बात की और कहा कि वह दयालु, उदार, प्यारी, मजाकिया थी और उसने छह महीने तक उनके लिए इस कीमती उपहार का ख्याल रखा।

वर्क-फ्रंट पर, प्रियंका रुसो ब्रदर्स के “सिटाडेल” (Citadel) में रिचर्ड मैडेन (Richard Madden) और सैम ह्यूगन ( Sam Heughan) के साथ दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *