Anant Ambani-Radhika Merchant’s engagement bash : आराध्या के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन और बहुत सारे सेलेब्स अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की सगाई पार्टी में शामिल हुए

बॉलीवुड लाइफस्टाइल

निजी रोका समारोह के बाद, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की आज सगाई हुई और उनकी सगाई की पार्टी एक भव्य समारोह की तरह लग रही थी । पूरे अंबानी परिवार ने एक साथ एक खुशहाल परिवार के रूप में दिखे । मुकेश और नीता अंबानी को अनंत और राधिका के साथ, ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, आनंद अंबानी और श्लोका मेहता के साथ देखा गया। राधिका मर्चेंट वीरेन और शैला मर्चेंट की बेटी हैं। उसने यूएस में पढ़ाई की है।

Sachin Tendulkar and Anjali Tendulkar

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई के लिए अंबानी के घर एंटीलिया को सजाया गया है। आराध्या के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन, अक्षय कुमार, करण जौहर जैसे टॉप स्टार्स हैं। सचिन तेंदुलकर इस कार्यक्रम में सबसे पहले आने वालों में से एक थे। उनकी पत्नी अंजलि नीले रंग की बंधनी सिल्क की साड़ी में प्यारी लग रही थीं। दोनों रॉयल लग रहे थे।

ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या के साथ हरे रंग की अनारकली ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जो एक गुड़िया की तरह लग रही थी। मां-बेटी की जोड़ी ने पैप्स लिए पोज दिए. करण जौहर हमेशा की तरह अपने ग्लैम अवतार में नजर आए. अक्षय कुमार भी मैरून एथनिक वियर में डैपर लग रहे थे।

Kaitrina Kaif

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शानदार लुक दिया। दीपिका एक खूबसूरत लाल साड़ी में खुद दुल्हन की तरह लग रही थीं, जबकि रणवीर ने काले रंग के एथनिक वियर को चुना। कटरीना कैफ ने सफेद चमकदार पोशाक में लोगों का ध्यान खींचा और मुस्कुराते हुए तस्वीरों के लिए पोज़ दिया।

Janhvi Kapoor, Khushi Kapoor, Ranveer Singh and Deepika Padukone

सारा अली खान, मनीष मल्होत्रा, ख़ुशी एंड जाह्नवी कपूर के साथ बहुत सारे सेलेब्रेटीज अम्बानी परिवार के ख़ुशी में शरीक हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *