Bollywood News : बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Bollywood Actress Janhvi Kapoor) ने खरीदा अपना नया 65 करोड़ (65 crore) का आशियाना

बॉलीवुड लाइफस्टाइल
Jahnvi Kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Bollywood Actress Janhvi Kapoor) सातवें आसमान पर हैं. हों भी क्यों न, आखिर इनकी फिल्म ‘मिली’ को पॉजिटिव रिस्पॉन्स जो मिला है. सिर्फ इतना ही नहीं, जाह्नवी कपूर के फैन्स के लिए एक और खुशखबरी है. दरअसल, एक्ट्रेस ने बांद्रा में एक लग्जूरियस अपार्टमेंट खरीदा है, जिसकी कीमत सुनकर होश उड़ जाएंगे. पापा बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ मिलकर जाह्नवी कपूर ने यह बंगला खरीदा है. कीमत इसकी 65 करोड़ रुपये बताई जा रही है. 

जानकारी के अनुसार ये बंगला 8669 स्क्वेयर फीट में फैला हुआ है. जिसका कारपेट एरिया 6421 स्क्वायर फीट का है. जो बेहद खूबसूरत है. बता दें कि जुलाई महीने में जाह्नवी ने अपनी एक प्रॉपर्टी को लेकर भी चर्चा में रही थी. दरअसल तब उन्होंने अपना एक 3456 स्कायर फीट का अपार्टमेंट सेल किया था. जो बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव 44 करोड़ में खरीदा था.

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर करियर में काफी अच्छा कर रही हैं. भले ही इन्होंने कम फिल्में की हों, लेकिन चर्चे इनके लाखों-करोड़ों लोगों के बीच होते हैं. इनकी अदाओं पर फैन्स मर मिटते दिखते हैं. जाह्नवी कपूर ने जो बांद्रा में अपार्टमेंट खरीदा है, उसकी दो फ्लोर अपने नाम से ली हैं. बताया जा रहा है कि यह अपार्टमेंट Kubelisque बिल्डिंग में हैं. बांद्रा वेस्ट पाली हिल इसकी लोकेशन बताई जा रही है. रियल स्टेट पोर्टल Indextap.com पर डॉक्यूमेंट्स में जानकारी दी है कि 12 अक्टूबर को इस घर का जाह्नवी कपूर ने रजिस्ट्रेशन कराया है. जाह्नवी कपूर ने 3.90 करोड़ रुपये की हैवी स्टाम्प ड्यूटी चुकाई है. साथ ही इसमें रजिस्ट्रेशन फीस भी शामिल है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *