Bhojpuri : भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshra Singh) के कार्यक्रम में हंगामा, भोजपुरी एक्ट्रेस को Performance बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा

क्षेत्रीय सिनेमा भोजपुरी संगीत
Bhojpuri Actress Akshra Singh

जौनपुर में मंगलवार को दो दिवसीय बदलापुर महोत्सव की शुरुआत हुई। इस कार्यक्रम में बुधवार की रात एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshra Singh) पहुंची। उनकी परफॉर्मेंस करीब 9.45 बजे शुरू हुई। वह मशहूर गाना जान मारे लंहगा ई लखनऊआ गा रही थीं। इस दौरान भीड़ इतनी उमड़ पड़ी की काबू करना प्रशासन के लिए मुश्किल का सबब बन गया।

कार्यक्रम में अक्षरा सिंह के गाने के दौरान ईंट पत्थर बरसाए गए। मामला इतना बढ़ गया कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा। खबरें ये भी हैं कि हालात को काबू करने के लिए पुलिस को बल का प्रयोग भी किया गया। भोजपुरी एक्ट्रेस को लेकर आई इस खबर ने हर किसी हैरान कर दिया है. कल्पना से परे है कि एक बड़े महोत्सव में किसी एक्ट्रेस पर पत्थर फेंके जा सकते हैं.

अक्षरा सिंह ने कार्यक्रम में लोगों से अनुरोध किया और समझाने की कोशिश भी की कि इस तरह हूटिंग न करें और पत्थर न फेंके। लेकिन कुछ लोग इस दौरान अपशब्द भी कहने लगे। ऐसे में अक्षरा सिंह को स्टेज से उतरना पड़ा। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम में कई कुर्सियां भी तोड़ी गईं और पथराव की वजह से कुछ लोगों को चोट भी लगी है।

खैर, अक्षरा के साथ जो होना था वो हुआ, लेकिन इसके बाद उन्होंने अपने हेटर्स के लिये एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो पर कई लोग एक्ट्रेस को सपोर्ट करते दिख रहे हैं. लगातार अक्षरा सिंह को लेकर कोई ना कोई बड़ी खबर सामने आती रहती हैं. अक्षरा इंडस्ट्री की ग्रोइंग स्टार हैं और उनके साथ पत्थरबाजी होना शर्मिंदगी की बात है. बदलापुर महोत्सव में अक्षरा जैसे ही स्टेज पर परफॉर्म करने के लिये पहुंचीं, लोगों ने उनपर पत्थर डालने शुरू कर दिये. इस घटना के बाद अक्षरा ने instagram पर एक हंसता-मुस्कुराता वीडियो शेयर किया है. 

वीडियो में अक्षरा बदलापुर महोत्सव में स्टेज से वहां मौजूद लोगों को शायरी सुना रही हैं. लाल लहंगा पहने हुए अक्षरा महोत्सव में बेहद एनर्जी में दिख रही है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने एक स्ट्रांग कैप्शन भी लिखा है. अक्षरा लिखती हैं, ‘मैं भागती नहीं थी मगर क्या करें, उस पे तेरा प्यार लुटाना गजब ढा गया

अक्षरा सिंह ने जैसे ही वीडियो शेयर किया फैंस उनके सपोर्ट में कमेंट करने लगे. एक यूजर ने लिखा कि लड़कों को हम लड़कियां नहीं सुधार सकते मैम. वहीं दूसरे फैन ने लिखा कि अक्षरा आप महोत्सव से चली गईं इन लोगों को जवाब मिल गया. इसके लिये कई फैंस अक्षरा सिंह पर पत्थर फेंकने वालों पर कार्यवाही की मांग भी कर रहे हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *