OTT Release : नवंबर (November) का महीना ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर एंटरटेनमेंट का पिटारा खोलने वाला है।

OTT-वेबसीरिज़ Trailer दक्षिण भारतीय सिनेमा बॉलीवुड हॉलीवुड
OTT Release : नवंबर (November)

नवंबर में इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्में और सीरीज (Most Awaited Films and Web Series) रिलीज होने वाली हैं। इनमें सलमान की साउथ डेब्यू फिल्म गॉडफादर (God Father) से लेकर द क्राउन (The Crown), ‘पोन्नियिन सेल्वन’ (Ponniyin Selvan: I) , ब्रह्मास्त्र (Brahmastra), मोनिका ओ माय डार्लिंग (Monica, O My Darling) जैसी पॉपुलर फिल्में और सीरीज (Web Series) शामिल है। आइए इस महीने रिलीज होने वाली फिल्मों और सीरीज पर एक नजर डालते हैं

ब्लॉकबस्टर (Blockbuster)

ब्लॉकबस्टर ओटीटी पर कॉमेडी का तड़का लगाएगी. जो आज यानि 3 नवंबर को नेटफ्लिक्स (Netflix)पर रिलीज होगी. जानकारी के अनुसार सीरीज की कहानी एक मैनेजर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कई मुश्किलों के बीच अपने स्टोर को खोलने की कोशश करता है.

पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan: I)

ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1भी 4 नवंबर को ओटीटी पर रिलीज होने जा रही हैं. इसमें आपको ऐश के साथ साउथ स्टार विक्रम (South Star Vikram) नजर आएंगे.

द फैबुलस (The Fabulous)

द फैबुलस एक कोरियाई वेब सीरीज है. जो 4 नवंबर को रिलीज होगी. बता दें कि आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 (Brahmastra Part 1)

रणबीर कपूर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है. ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 डिज्नी प्लस हॉटस्टार (disney plus hotstar) पर 4 नवंबर को स्ट्रीम की जाएगी.

मोनिका ओ माय डार्लिंग (Monica, O My Darling)

हुमा कुरैशी, राजकुमार राव और राधिका आप्टे की फिल्म मोनिका ओ माय डार्लिंग’ भी ओटीटी पर 11 नवंबर को रिलीज होगी. बता दें कि इसमें आपको सस्पेंस देखने को मिलेगा.

गॉडफादर (God Father)

दशहरे के मौके पर 5 अक्टूबर को रिलीज हुई साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी (South Superstar Chiranjeevi)और दबंग सलमान खान की फिल्म गॉडफादर के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स (Netflix) ने खरीदे हैं और अब वह फिल्म को जल्द स्ट्रीम भी करने वाले है। गॉडफादर में सलमान खान ने कैमियो किया और यह उनकी साउथ में डेब्यू फिल्म भी है। गॉडफादर नेटफ्लिक्स पर 19 नवंबर को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *