Bhojpuri Songs : पवन सिंह (Pawan Singh) के नए गाने (New Bhojpuri Song) ‘खेलाड़ी नईकी’ (Kheladi Naiki) को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं

क्षेत्रीय सिनेमा भोजपुरी संगीत
Kheladi Naiki | खेलाड़ी नईकी – New Bhojpuri Song by Pawan Singh & Shilpi Raj

‘खेलाड़ी नईकी’ (Kheladi Naiki) ये है भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह के नए गाने के बोल जो की internet पर users के दिलो पे छा रहा है पवन सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं है. लाखों फैंस के दिलों पर अपनी दिलकश अदाकारी और गानों के दम पर राज करने वाले पवन सिंह जब भी स्क्रीन पर आते हैं धमाल मचा देते हैं.

‘खिलाड़ी नईकी’ भोजपुरी गाने में पवन सिंह का मिजाज बेहद स्टाइलिश और आशिकाना दिखाई दे रहा है. गाने की शुरुआत में पवन सिंह शर्टलेस होकर अपने स्टाइल का रंग जमाते हैं. इसके बाद वह भोजपुरी बाला के लुभावने अंदाज को पूरे गाने में इग्नोर करते दिखते हैं. उन्हें बार-बार फ्लैश-बैक में नजर आता है कि उनकी पत्नी किसी दूसरे के साथ रोमांस कर रही है. 

पवन सिंह और भोजपुरी बाला प्रगति भट्ट के बोल्ड गाने में दोनों की करीबी फैंस को खूब पसंद आ रही है. बता दें भोजपुरी गाना खेलाड़ी नईकी को आवाज पवन सिंह और शिल्पी राज ने दी है. गाने में पवन सिंह, प्रगति भट्ट और रितिक सिंह मेन लीड में दिखाई दे रहे हैं. खेलाड़ी नईकी के बोल रौशन सिंह विश्वास ने लिखे हैं. साथ ही संगीत देने का श्रेय प्रियांशु सिंह को जाता है. पवन सिंह के नए गाने खेलाड़ी नईकी को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. भोजपुरी सुपरस्टार के नए गाने पर users उनकी तारीफों के पुल बांधते थक नहीं रहे हैं. 

Kheladi Naiki | खेलाड़ी नईकी – New Bhojpuri Song by Pawan Singh & Shilpi Raj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *