Bollywood News : शाहरुख खान (King Khan) ने अपने 57th Birthday पर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पठान’ का टीजर (Teaser of Pathan) जारी कर दिया।

बॉलीवुड
Shahrukh Khan Starrer Film “Pathan” – Teaser Out (Image Source – Social Media)

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने आज अपने 57वें जन्मदिन के मौके पर फैंस को खास तोहफा दिया है और अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पठान’ का टीजर जारी कर दिया है। एक्शन से भरपूर टीजर इतना जबरदस्त है कि इसमें शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण को देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

King Khan यानी शाहरुख खान आज अपना 57वें जन्मदिन मना रहे हैं और कल देर शाम से ही फैंस उनके घर के बाहर लगातार उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस उनपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. ऐसे में शाहरुख खान के फैंस को उम्मीद है कि वह अपने 57वें जन्मदिन पर फिल्म पठान का टीजर रिलीज करने वाले हैं औऱ ऐसा ही हुआ है. यशराज फिल्मस ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख के फैंस को एक नायाब तोहफा देते हुए पठान का टीजर जारी कर दिया और इसे देखकर हर किसी के होश उड़े हुए हैं, क्योंकि ये बेहद धमाकेदार है और इसे देखकर आप भी इस फिल्म का इंतजार करने लगेंगे

बात करें फिल्म पठान की तो शाहरुख खान ने इसकी शूटिंग साल 2020 के नवंबर में शुरू की थी. उस वक्त किंग खान की इस फिल्म को लेकर सस्पेंस बरकरार था. फिल्म पठान अगले साल रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में शाहरुख खान के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में होंगी. इस टीजर में आप किंग खान को बेहद धमाकेदार एक्शन करते हुए देख सकते हैं, इसके पहेल डॉन में उन्होंने एक्शन किया था. इसके साथ ही दीपिका और जॉन ने भी इस फिल्म में खुब एक्शन किया था.

Pathan Teaser :

Shahrukh Khan Starrer “Pathan” – Official Teaser

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *