Bhojpuri : खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) और मेघाश्री (Meghashree) का New Bhojpuri Song ‘रे लबरी भभरी ना खिलईबे’ रिलीज हुआ

क्षेत्रीय सिनेमा भोजपुरी संगीत
Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song – Re Labari Bhabhari Na Khiyaibe

ग्लोबल स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. उनकी फिल्म ‘बोल राधा बोल’ (Bol Radha Bol) को हाल ही में रिलीज किया गया है, इस मूवी को लेकर दर्शकों के बीच गजब उत्साह देखने के लिए मिला. इस फिल्म को दीपावली के मौके पर पंजाब, उत्तर प्रदेश और मुंबई के सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. दर्शकों का भारी हुजूम सिनेमाघरों में देखने के लिए मिला.

इसी कड़ी में अब खेसारी लाल और मेघाश्री का नया गाना रिलीज हुआ है. गाने का बोल लोगों को आकर्षित कर रहा है. ‘रे लबरी भभरी ना खिलईबे’ (Re Labari Bhabhari Na Khiyaibe)गाने को अभी तक लाखों लोगों ने देखा है. दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. गाने का लिरिक्स और म्यूजिक को कृष्णा बेदर्दी ने लिखा है. जबकि पराग पाटिल के निर्देशन में यह गाना बना है. इस गाने को विजय कुमार ने प्रोड्यूस किया है. इस वीडियों में लव केमिस्ट्री लोगों को काफी आकर्षित कर रही है.

गानों और फिल्मों में जहां अब तक खेसारी की काजल राघवानी (Khesari lal yadav-Kajal Raghwani) को जो जबरदस्त कैमिस्ट्री लोगों को देखने के लिए मिली है, वो अब इस नए गाने में उनकी मेघाश्री के साथ कैमिस्ट्री कुछ खास नहीं दिख रही है. साउथ एक्ट्रेस कहीं ना कहीं दर्शकों को आकर्षित करने में असफल हो रही हैं. वहीं, खेसारी की परफॉर्मेंस सभी को पसंद आ रही है. इंटरनेट पर लोग उनकी गायिकी और अदायगी को काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने को खेसारी के साथ सिंगर प्रियंका सिंह ने गाया है. दोनों की आवाज में इसे काफी पसंद किया जा रहा है. इसके गीतकार और संगीतकार कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं. इनकी जोड़ी आपको अच्छी तो लगेगी मगर कहीं ना कहीं आप खेसारी के साथ काजल राघवानी को मिस करने वाले हैं.

Bhojpuri Song Re Labari Bhabhari Na Khiyaibe by Khesari Lal Yadav

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *