Bhojpuri : खेसारी के साथ मेघा श्री के है रोमांस का तड़का, फिल्म ‘बोल राधा बोल’ का ट्रेलर रिलीज

Trailer क्षेत्रीय सिनेमा भोजपुरी

भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) के स्टार खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav) सबसे चर्चित अभिनेता हैं. उनको चाहने वाले करोड़ों फैंस हैं. खेसारी लाल यादव के फिल्मों और गानों का फैंस बहुत ही बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. वहीं, खेसारी लाल यादव के नया फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म का नाम ‘बोल राधा बोल’ ( Bol Radha Bol ) है. इस फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है. रिलीज के कुछ घंटे बाद ही लाखों लोगों ने इसके ट्रेलर को देख चुके हैं.

खेसारी लाल यादव के भोजपुरी फिल्म ‘बोल राधा बोल’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म के लीड में खेसारी लाल यादव हैं. वेब म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर भोजपुरी फिल्म ‘बोल राधा बोल’ का ट्रेलर आज रिलीज किया गया है. इसे आज सुबह 7 बजे रिलीज किया गया है. फिल्म में खेसारी के साथ मेघा श्री भी हैं. वो भोजपुरी के फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. इनको भोजपुरी फैंस बहुत प्यार करते हैं.

फिल्म ‘बोल राधा बोल’ के ट्रेलर को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. खेसारी के फैंस इसे खूब पंसद कर रहे हैं. ट्रेलर को सोशल मीडिया पर खूब शेयर भी कर रहे हैं. फिल्म में खेसारी लाल यादव और मेघा श्री के केमिस्ट्री देखने को मिलेगा. दोनों के रोमांस को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. कुछ ही घंटो में लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लाइक भी मिल चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *