Bhojpuri : ‘राम अबराम’ का पोस्टर रिलीज, फिल्म हिंदू मुस्लिम पर आधारित

क्षेत्रीय सिनेमा भोजपुरी
Ram Abram First Look – Arvind Akela “Kallu”

भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर अरविंद अकेला कल्लू की मोस्ट अवेटेड भोजपुरी फिल्म ‘राम अबराम’ का पोस्टर नवरात्र के शुभ अवसर पर पर जारी कर दिया गया है। वी प्रांजल फिल्म क्रिएशन बैनर तले बन रही इस फिल्म के पोस्टर रिलीज का फैंस को लंबे वक्त से इंतजार था। पोस्टर के साथ ही फिल्म में एक्टर कल्लू के अतरंगी किरदार से भी पर्दा उठ चुका है। इसके पोस्टर में कल्लू दो अलग- अलग अवतार लिए नजर आ रहे हैं। इसमें दिखाए गए पहले लुक में एक्टर ने अपने माथे पर चंदन लगाया है और नीचे भगवा रंग का झण्डा नजर आ रहा है, वहीं दाहिने हिस्से यानी दूसरे अवतार में उनका मुस्लिम किरदार दिखाया गया है। पोस्टर देखकर इस बात का साफ अंदाया लगाया जा सकता है कि इसकी कहानी हिंदू- मुस्लिम के मुद्दो पर आधारित है।

फिल्म के निर्देशक देवन्द्र तिवारी ने एक इंटरव्यू में बताया कि भोजपुरी के फैंस जानते हैं कि उनकी फिल्मों की कहानी काफी दमदार और रोचक होती है। वो रोमांस और ड्रामा के अलग पुरानी और सच्ची घटनाओं पर आधारित फिलमें बनाते हैं। ‘राम अबराम’ भी ऐसे ही कुछ ठोस मुद्दो पर सवाल उठाती है। फिल्म को लेकर कल्लू कहते हैं कि इसका पहला पोस्टर काफी आकर्षक है। उन्हें पहली बार इस तरह की फिल्म में काम करने का मौका मिला है। एक्टर ने आगे बताया कि फिल्म को लेकर वो काफी उत्साहित हैं। देवेंद्र तिवारी के निर्देशन में वो पहली पर काम कर रहे हैं लेकिन शूटिंग में काफी मजा आ रहा है।

‘राम अबराम’ में अरविंद अकेला कल्लू के अलावा ऋतु सिंह, चांदनी सिंह, रक्षा गुप्ता, बिनीत विशाल और संजय पाण्डेय जैसे दिग्गज कलाकार शामिल हैं। इसकी कहानी के लेखक मनोज पाण्डेय हैं वहीं संगीतकार छोटे बाबा हैं। फिल्म के गाने सुमित चंद्रवंशी, प्रकाश बारूद, छोटू यादव ने लिखे हैं, जिसे जल्द ही यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *