Bollywood : एक्ट्रेस राई लक्ष्मी (Actress Raai Laxmi) का मानना ​​है कि ‘भोला’ का ‘पान दुकानिया’ गाना (New Bollywood Song) एक बड़ा पार्टी सॉन्ग होगा।

दक्षिण भारतीय सिनेमा बॉलीवुड संगीत
Actress Raai Laxmi

अभिनेत्री राय लक्ष्मी, जो कन्नड़ और हिंदी में कुछ फिल्में करने के अलावा तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्मों का हिस्सा रही हैं, ने अजय देवगन की आगामी फिल्म ‘भोला’ में एक डांस नंबर – ‘पान दुकानिया’ करने का अपना अनुभव साझा किया है।

अभिनेत्री ने कहा कि दर्शक निश्चित रूप से इस ट्रैक को पसंद करेंगे, जिसमें उनके साथ दीपक डोबरियाल भी हैं।

लक्ष्मी, जो दक्षिण में कुछ लोकप्रिय गीतों का हिस्सा रही हैं, जैसे कि फिल्म ‘इन घोस्ट हाउस इन’ का ‘ओले ओले’, ‘बालूपु’ का ‘लकी लकी राय’, और ‘खिलाड़ी नंबर 150’ का ‘रथालू’। अन्य लोगों के अलावा, अब ‘भोला’ में अपने नवीनतम ट्रैक को लेकर उत्साहित हैं।

गाने में, लक्ष्मी एक देहाती लुक में हैं, जिसे ‘देसी डांस नंबर’ कहा जाता है, जिसमें बहुत सारी ऊर्जा और तेज़ डांस मूव्स शामिल हैं। फिल्म में डांस नंबर के साथ-साथ एक एक्शन सीक्वेंस भी है।

डांस नंबर की शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए, लक्ष्मी ने कहा:

“एक सिजलिंग देसी डांस नंबर होने के अलावा, ‘पान डुकनिया’ भी फिल्म की कहानी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है क्योंकि यह कहानी को आगे ले जाती है।”

लक्ष्मी ने कहा –

“ऊर्जावान डांस नंबर परफॉर्म करने में मुझे बहुत मजा आया, खासतौर पर सिग्नेचर स्टेप जिसे निश्चित रूप से युवाओं और डांस के प्रति उत्साही लोगों द्वारा सराहा जाएगा। मुझे यकीन है कि यह एक बड़ा पार्टी एंथम बनने जा रहा है।”

Ajay Devgn and Tabu Starrer Bholaa Item Song – Paan Dukaniya (Teaser)

Paan Dukaniya (Teaser) Bholaa | Ajay Devgn, Tabu | Kanika K, Swaroop K | Irshad Kamil, Ravi Basrur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *