Bollywood News : अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) में दिखेंगी अलाया फ़र्नीचरवाला

बॉलीवुड
Alaya F | Askhay Kuma | Tigor Shroff | Bade Miyan Chhote Miyan

जब से ‘बड़े मियां छोटे मियां‘ की घोषणा हुई है, प्रशंसक दो बड़े एक्शन हीरो – अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। निर्माता फिल्म के लिए तैयारी कर रहे हैं ताकि जब यह फ्लोर पर जाए तो इसे स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल में ख़त्म की जा सके।

एक दिन पहले, टाइगर ने फिल्म से कुछ स्टिल्स सोशल मीडिया पर शेयर किये थे और उन्होंने लिखा था, ‘almost time’। सूत्रों के अनुसार फिल्म 17 जनवरी से मुंबई में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के बारे में नया अपडेट ये है की कि अलाया एफ फिल्म के कलाकारों में शामिल हो गई हैं। फिल्म में तीन लीडिंग लेडी हैं और अलाया को कथित तौर पर टाइगर के साथ जोड़ा गया है। यह अलाया के लिए एक बड़े कमर्शियल हिंदी मूवी स्पेस में बड़ा ब्रेक होगा। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और मानुषी छिल्लर अन्य दो अभिनेत्रियां हैं, लेकिन निर्माताओं की ओर से अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. दिलचस्प बात यह है कि अक्षय के साथ कोई महिला अभिनेत्री नहीं होगी। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन भी एक नकारात्मक भूमिका में हैं।

अक्षय की फिल्म में एक गहन, एक्शन से भरपूर भूमिका है और इसलिए कथित तौर पर उनके सामने कोई रोमांटिक लीड नहीं है। इस बीच, निर्माताओं ने इसमें पहले कभी न देखे गए एक्शन का वादा किया है। फिल्म अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित है

Alaya F Joins Askhay Kuma and Tigor Shroff starrer movie Bade Miyan Chhote Miyan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *