Bollywood News : Bollywood Actress आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) दिया बेबी गर्ल (Baby Girl) को जन्म, आलिया ने इंस्टा स्टोरी शेयर कर दी जानकारी.

बॉलीवुड लाइफस्टाइल
Alia-Ranbir Baby Girl

आलिया ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है. आलिया ने इंस्टा स्टोरी शेयर कर इसकी जानकारी दी. आलिया ने इंस्टा पोस्ट में लिखा- ‘हमारी बेबी आ गई है और ये कितनी मैजिकल गर्ल है. हम प्यार से भरे हुए हैं. पेरेंट्स बनकर हम एक्साइटेड हैं. आलिया और रणबीर की तरफ से बहुत सारा प्यार.’

कपूर खानदान में नन्ही परी आ गई है. मम्मी-पापा बनकर आलिया और रणबीर की खुशी का ठिकाना नहीं है. बॉलीवुड का मोस्ट लविंग कपल पैरेंट क्लब में शामिल हो गया है. हर कोई आलिया-रणबीर को ढेर सारी बधाइयां दे रहा है. 

आलिया भट्ट की डिलीवरी एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में हुई है. आलिया और रणबीर के बेबी के जन्म के बाद कपूर खानदान और भट्ट फैमिली में जश्न का माहौल है. हर कोई खुशी से झूम रहा है. आखिर नन्हे मेहमान का दोनों परिवारों को बेकरारी से इंतजार था, तो खुशी से झूमना तो बनता ही है.

बता दें कि आलिया को रविवार सुबह 8.20 मिनट पर मुंबई के एच.एन. रिलायंस अस्पताल में एडमिट कराया गया था. आलिया भट्ट ने 12.05 मिनट पर बेटी को जन्म दिया. रणबीर कपूर, सोनी राजदान और नीतू कपूर सभी हॉस्पिटल में हैं. आलिया के मां बनने पर सभी बहुत खुश और एक्साइटेड हैं. नीतू कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर खुशी जाहिर की है. उन्होंने लिखा- आशीर्वाद. इसी के साथ नीतू ने हार्ट इमोजी भी बनाई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *