Bhojpuri News : दुबई से छुट्टियां मना कर वापस लौटी Bhojpuri Actress नेहा मलिक (Neha Mallik), इंस्टाग्राम पर शेयर की बोल्ड फोटोज

क्षेत्रीय सिनेमा भोजपुरी लाइफस्टाइल
Bhojpuri Actress Neha Mallik

नेहा मलिक भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं. नेहा मलिक भोजपुरी में कई बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 मॉडलिंग से की थी. वह अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है.  वह हाल में दुबई से छुट्टियां मना कर मुम्बई वापस लौटी हैं. दुबई में छुट्टियों के लिए वह अपनी मां के साथ गई थी.

Bhojpuri Actress Neha Mallik

नेहा मलिक अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. नेहा ने तस्वीरों में ब्लैक कलर का शिमरी जंप सूट पहना हुआ है. वही इस डीप नेक जंप सूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने इस रेड कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ है. नेहा मलिक इस डीप नेक जंप सूट में बेहद बोल्ड दिख रही हैं. नेहा ने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए हाई हील्स पहनी हुई है. साथ ही हाथों में उन्होंने बैंगल पहना हैं. अभिनेत्री ने कई अलग अलग पोज में फोटोज क्लिक करवाई हैं. 

Bhojpuri Actress Neha Mallik

नेहा अपनी मां के बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए मुम्बई के एक होटल में गई हुई हैं. नेहा ने कई पंजाबी म्यूजिक एल्बम में भी काम किया है. नेहा की फैन फॉलोइंग की लिस्ट काफी लंबी है. उनके फैंस अक्सर कमेंट्स करते रहते हैं. नेहा मलिक के Instagram पर लगभग 3.5 मिलियन followers हैं.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *