OTT Web Series : आने वाली है प्‍यार और वासना से लबरेज नेटफ्ल‍िक्‍स (Netflix) की शॉर्ट फिल्‍मों की सीरीज ‘लस्‍ट स्‍टोरीज 2’ (Lust Stories 2)

OTT-वेबसीरिज़ बॉलीवुड
Kiara Advani – Lust Story

साल 2018 में रिलीज हुई चार शॉर्ट फिल्‍मों की सीरीज ‘लस्‍ट स्‍टोरीज’ ने खूब सुर्ख‍ियां बटोरी थीं। अनुराग कश्‍यप, जोया अख्‍तर, दिबाकर बनर्जी और करण जौहर जैसे दिग्‍गजों की इन कहानियों को पसंद भी किया गया और इन पर शोर भी खूब मचा। नेटफ्ल‍िक्‍स पर अब इस एंथोलॉजी फिल्‍म सीरीज का सीक्‍वल आने वाला है। जी हां, ‘लस्‍ट स्‍टोरीज 2’ की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इस बार इसमें तमन्‍ना भाटिया और विजय वर्मा भी नजर आएंगे।

तमन्ना भाटिया हाल ही मधुर भंडारकर की फिल्‍म ‘बबली बाउंसर’ में नजर आई थीं। अब उन्‍होंने ‘लस्ट स्टोरीज 2’ की तैयारियां शुरू कर दी हैं। उन्‍हें हाल ही मुंबई में ‘लस्‍ट स्‍टोरी 2’ के रीडिंग सेशन के लिए स्‍पॉट किया गया। तमन्‍ना अब अपना पूरा ध्‍यान इसी प्रोजेक्‍ट पर फोकस करना चाहती हैं। यहां तक कि जब उन्होंने डायरेक्‍टर अरुण गोपी के साथ अपनी पहली मलयालम फिल्म भी पूरी कर ली है।

चर्चा है कि ‘लस्‍ट स्‍टोरी 2’ में विजय वर्मा भी होंगे। ‘मिर्जापुर’ और ‘डार्लिंग्‍स’ फेम विजय वर्मा को भी रीडिंग सेशन के लिए जाते हुए देखा गया है। हालांकि, अभी तक यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि इस बार भी चार कहानियों की बोल्ड सीरीज बनेगी या उससे ज्‍यादा होंगी।

Kiara Advani – Lust Story

प्‍यार और वासना से लबरेज सीरीज ‘लस्‍ट स्‍टोरी’ में पिछली बार अलग-अलग चार कहानियों में राध‍िका आप्‍टे, आकाश तोमर, भूमि पेडनेकर और नील भोपालम, मनीषा कोइराला, जयदीप अहलावत, संजय कपूर, कियारा आडवाणी, नेहा धूपिया और विक्‍की कौशल नजर आए थे। ‘लस्‍ट स्‍टोरी’ में करण जौहर की शॉर्ट फिल्‍म में कियारा आडवाणी का वाइब्रेटर वाला सीन खूब वायरल भी हुआ था और इस पर खूब शोर भी मचा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *