Bollywood Movie Thank God : अजय देवगन समेत फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन के लिए पहुंचीं Jhalak Dikhhla Jaa के सेट पर

टेलीविजन बॉलीवुड

अजय देवगन की फिल्म ‘थैंक गॉड’ ‘Thank God) 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. अब फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन के लिए ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर पहुंची. जिसमें अजय देवगन के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी अहम किरदार में हैं.

फिल्म की स्टारक्स्ट पिछले कुछ समय से प्रमोशन में जुटी हुई है. वहीं अब पूरी टीम डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर पहुंची. अजय देवगन इस दौरान व्हाइट हाई नेक टीशर्ट के साथ कोर्ट और जींस पहने नज़र आए. इस लुक में वो काफी हैंडसम दिखे. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा भी व्हाइट टीशर्ट के साथ रेड कोर्ट और पैंट में नजर आए. अपने इस लुक में वो भी काफी क्लासी लगे. अगर बात रकुल प्रीत सिंह की लुक की करें तो उन्होंने व्हाइट डीप नेक ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत लुक फ्लॉन्ट किया.

‘झलक दिखला जा’ के इस सीजन को माधुरी दीक्षित जज कर रही हैं. वहीं सामने आई इन तस्वीरों में साड़ी में वो भी काफी खूबसूरत लग रही हैं. अपने डैशिंग लुक को लेकर मशहूर और ‘झलक दिखला जा’ के जज करण जौहर यहां भी काफी हैंडसम दिखे. ब्लैक कुर्ता पजामा के साथ उन्होंने एक खूबसूरत सी जैकेट पहनी हुई थी. ‘झलक दिखला जा’ के इस सीजन के होस्ट मनीष पॉल भी कुर्ता पजामा और लॉन्ग जैकेट में काफी अट्रैक्टिव नजर आए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *