Bollywood : वरुण धवन और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म ‘बवाल’ 6 अक्टूबर (New Bollywood Film ‘Bawal’ Release Date) को रिलीज होगी।

बॉलीवुड

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर स्टारर ‘बवाल’ को आखिरकार रिलीज डेट मिल ही गई है। निर्देशक नितेश तिवारी ने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की और ट्वीट किया –  

“My second association with Sajid sir and a rather intriguing one #BAWAAL starring @Varun_dvn & #JanhviKapoor will hit the theatres on 6th Oct 2023.”

Varun Dhawan and Janhvi Kapoor Satrrer Film #Bawal

‘बवाल’ के साथ जान्हवी और वरुण पहली बार बड़े पर्दे पर साथ आए हैं। पिछले साल जुलाई में फिल्म की समाप्ति की घोषणा करते हुए, जान्हवी ने लिखा था, “नीतेश सर और साजिद सर का पीछा करने से लेकर यह सुनिश्चित करने के लिए कि मुझे यह फिल्म मिल जाए, जुनूनी रूप से प्रार्थना करना कि ऐसा हो, हर रोज खुद को चिकोटी काटना कि मैं वास्तव में इसके लिए शूटिंग कर रही हूं।” अंततः इसे पूरा कर लिया। मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मैं इस संपूर्ण, हार्दिक दुनिया का हिस्सा हूं जिसे नितेश सर ने बनाया है। मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है सर, फिल्मों के बारे में और प्यार से फिल्में बनाने के बारे में बहुत कुछ लेकिन एक ऐसे व्यक्ति होने के मूल्य के बारे में जो इतनी गरिमा और ईमानदार मूल्यों के साथ अपना जीवन व्यतीत करता है।

जान्हवी ने वरुण के लिए एक विशेष नोट लिखा – “वरुण, मैं हमेशा मेरे लिए और उन सभी सामान्य चीजों पर ध्यान देने के लिए धन्यवाद कह सकती हूं जो सच हैं लेकिन मैं वास्तव में यह कहना चाहती हूं कि हालांकि हम असहमत हैं और एक-दूसरे को अधिक बार नाराज करते हैं, निशा हमेशा अज्जू की टीम में रहेंगी। मैं अपनी टीम में हर किसी पर एक निबंध लिख सकती हूं जिसने इस फिल्म को मेरे लिए इतना खास बनाया है लेकिन मुझे लगता है कि एक शब्द सीमा है … लेकिन मूल रूप से मैं आप सभी को याद करुँगी और पिछले तीन महीनों को जादू की तरह महसूस कराने के लिए धन्यवाद 💕 और अब वास्तविकता में वापस! #Bawal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *