Bollywood News : 57 साल के हुए बॉलीवुड (Bollywood) के ‘भाईजान’ सलमान खान (Salman Khan), आज मना रहे है वो अपना ५७वा जन्मदिन (57th Birthday)।

बॉलीवुड लाइफस्टाइल
Rashmika Mandana | Tabbu | Sonakshi Sinha | Salman Khan | Iulia Vantur | Sangita Bijlani

बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान मंगलवार को अपना 57वां जन्मदिन मना रहे है। सलमान खान का व्यक्तित्व ही कुछ ऐसा है की आप उनसे प्यार कर सकते हैं या उनसे नफरत कर सकते हैं, लेकिन उन्हें आसानी से नजरअंदाज नहीं कर सकते। अपने तमाम विवादों के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल करते हैं। उन्हें भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे बड़े नामों में से एक माना जाता है क्योंकि उनका करिश्मा दर्शकों को सिनेमाघरों में खींचने के लिए काफी है।

सलमान खान हमेशा अपना जन्मदिन पनवेल के फार्म हाउस में मनाते आ रहे हैं, लेकिन इस साल उन्होंने अपना जन्मदिन अपनी बहन अर्पिता के घर पर मनाया. स मौके पर बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने सलमान की पार्टी की रौनक बढ़ाई. इनमें सुनील शेट्टी, सोनाक्षी सिन्हा, तब्बू, यूलिया वंतूर, अरबाज खान, सोहेल खान, जेनेलिया डिसूजा, रितेश देशमुख, कार्तिक आर्यन जैसे कई बड़े सितारे सलमान के जन्मदिन को खास बनाने पहुंचें. 

जैसा कि सलमान आज 57 वर्ष के हो गए, कैटरिना कैफ ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनकी एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर किया। उन्होंने पोस्ट में सलमान को भी टैग किया और लिखा, “टाइगर, टाइगर टाइगर का जन्मदिन मुबारक हो, सलमान खान ओजी,” अपने पोस्ट में सफेद दिल भी अटैच किया है । अभिनेत्री का कैप्शन आगामी फिल्म टाइगर 3 के संदर्भ में था, जो टाइगर श्रृंखला की तीसरी फ्रेंचाइजी है, जिसमें स्क्रीन पर सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक मानी जाने वाली जोड़ी एक साथ अभिनय करेगी।

सलमान खान के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए शाहरुख खान भी पार्टी में शामिल हुए. शाहरुख पार्टी में थोड़ा देर से पहुंचें, लेकिन उन्होंने अपनी धमाकेदार एंट्री से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. सलमान की पार्टी में एंट्री करते हुए शाहरुख खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *