Bollywood News : सिड-कियारा की शादी (Sidharth Malhotra Kiara Advani wedding) की तारीख बदल कर 7 फरवरी की गई है?

बॉलीवुड लाइफस्टाइल

जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी के कार्यक्रम जोर शोर से शुरू हो गए हैं। विक्की कौशल-कैटरीना कैफ और निक जोनास-प्रियंका चोपड़ा के साथ राजस्थान बॉलीवुड शादियों के लिए पसंदीदा बन गया है। शेरशाह के सह-कलाकारों, जिन्होंने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते के बारे में आधिकारिक तौर पर बात नहीं की है

जैसे ही कियारा और सिद्धार्थ के दोस्त और परिवार मेहंदी, संगीत और शादी से पहले जैसलमेर सूर्यगढ़ होटल पहुंचे, उनका शाही स्वागत हुआ। शाहिद कपूर और पत्नी मीरा, करण जौहर और मनीष मल्होत्रा ​​पहले से ही उपस्थित हैं। अब खबर ये आ रही है की सिड-कियारा की शादी की तारीख बदल कर 7 फरवरी की गई है?

सिद्धार्थ-कियारा की शादी के कार्यक्रमों में हल्दी, मेहंदी और संगीत शामिल हैं, इसके बाद शाही शादी होती है। सिद्धार्थ और कियारा उत्सव की शुरुआत करने के लिए शनिवार को अपने विवाह स्थल पर पहुंचे। हालांकि इस जोड़े ने मीडिया से बात नहीं की, दूल्हे के परिवार-भाई हर्षद मल्होत्रा, मां रिम्मा मल्होत्रा- ने कहा कि वे परिवार में कियारा का स्वागत करने के लिए “उत्साहित” हैं।

एक रिपोर्ट में बताया गया है कि प्रसिद्ध डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने लगभग 150 पोशाकें बनाई हैं, जिसमें दूल्हा और दुल्हन कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और उनके परिवार के सदस्य शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *