Bhojpuri News : फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा (Famous Bhojpuri Actress Monalisa) ने नए फोटोशूट (New Photoshoot) में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा।

क्षेत्रीय सिनेमा टेलीविजन फ़ैशन भोजपुरी लाइफस्टाइल
Monalisa Hot Pics

मोनालिसा भोजपुरी उद्योग की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं और उनकी बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं। इन वर्षों में, अभिनेत्री ने कई हिट फिल्मों और प्रसिद्ध हिंदी टेलीविजन शो में अभिनय किया। मोनालिसा अपने ख़ूबसूरत पहनावे और ड्रेसिंग सेन्स के साथ अपने प्रशंसकों को विस्मित करने में कभी विफल नहीं होती हैं। चाहे वह उनका पारंपरिक पहनावा हो या पश्चिमी पहनावा, उन्होंने अक्सर अपने शानदार परिधानों में अपनी टोन्ड काया दिखाई है।

Bhojpuri Actress Monalisa

आज फिर मोनालिसा ने अपने कमाल के स्टाइल सेंस से फैन्स को इम्प्रेस कर दिया. सफ़ेद क्रॉप टॉप और प्रिंटेड स्कर्ट पहने हुए अभिनेत्री ड्रॉप-डेड गॉर्जियस लग रही थीं। उन्होंने खुद सजाने के लिए न्यूनतम सामान और गुलाबी लिपस्टिक का विकल्प चुना। उन्होंने अपने बालों को नेचुरल रखा जो उनके पहनावे को पूरी तरह से कम्पलीट कर रहा है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया है – “Reading Is Dreaming With Open Eyes ♥️…”

मोनालिसा ने एक विवादास्पद शो में अपनी उपस्थिति के साथ अपार लोकप्रियता हासिल की। बाद में, प्रसिद्ध टेलीविजन धारावाहिक में एक नकारात्मक चरित्र के रूप में उनकी भूमिका ने उन्हें घरेलू पसंदीदा बना दिया। उनकी शादी जनवरी 2017 से भोजपुरी अभिनेता, विक्रांत सिंह राजपूत से हुई है।

Bhojpuri Actress Monalisa Hot Pics

Actress Monalisa Bikini Pics

भोजपुरी के अलावा मोनालिसा ने हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया जैसी अन्य भाषाओं में भी काम किया है. अभिनय के अलावा, वह अपने अद्भुत डांस मूव्स के लिए भी जानी जाती हैं और उनके खाते में कई एल्बम हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *