Bhojpuri News : एक्ट्रेस मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) ने रेड ड्रेस में अपने ग्लैमरस अंदाज से सोशल मीडिया (Social Media) पर जलवा बिखेरा।

क्षेत्रीय सिनेमा फ़ैशन भोजपुरी लाइफस्टाइल

भोजपुरी और टेलीविज़न इंडस्ट्री की बेहद लोकप्रिय अदाकारा मोनालिसा (Acress Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं. अब मोनालिसा एक बार फिर एक सुंदर बॉडीकॉन पोशाक में तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की। उन्हें एक छोटी रेड ड्रेस में पोज देते हुए देखा जा सकता है, जिसे आधे घुंघराले केश और न्यूनतम मेकअप के साथ देख सकते है।

Actress Monalisa In Red Dress

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया –

“Feeling Red-iculuos 

…”

मोनालिसा ने एक विवादास्पद शो में अपनी उपस्थिति के साथ अपार लोकप्रियता हासिल की। बाद में, प्रसिद्ध टेलीविजन धारावाहिक में एक नकारात्मक चरित्र के रूप में उनकी भूमिका ने उन्हें घरेलू पसंदीदा बना दिया। उनकी शादी जनवरी 2017 से भोजपुरी अभिनेता, विक्रांत सिंह राजपूत से हुई है।

भोजपुरी के अलावा मोनालिसा ने हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया जैसी अन्य भाषाओं में भी काम किया है. अभिनय के अलावा, वह अपने अद्भुत डांस मूव्स के लिए भी जानी जाती हैं और उनके खाते में कई एल्बम हैं।

Bhojpuri Actress Monalisa Glamorous Images

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *