South Cinema News : साउथ की फेमस एक्ट्रेस नयनतारा (South Indian Actress Nayanthara) ने फिल्म उद्योग में अपने कास्टिंग काउच के अनुभव का खुलासा किया

दक्षिण भारतीय सिनेमा

साउथ की फेमस एक्ट्रेस नयनतारा ने अभी अभिनय से एक छोटा ब्रेक लिया है क्योंकि वह अपने जुड़वा बेटों के साथ समय बिता रही हैं। अभिनेत्री अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और कहा जा रहा है कि वह फिल्म के दूसरे शूटिंग शेड्यूल में शामिल होंगी। हाल ही में मीडिया से बातचीत में, नयनतारा ने कथित तौर पर भारतीय मनोरंजन उद्योग में कास्टिंग काउच के बारे में बात की।

South Indian Actress Nayanthara

अभिनेत्री ने खुलासा किया कि एक बार उन्हें फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका की पेशकश की गई थी जिसके लिए उन्हें फेवर करने के लिए कहा गया था । नयनतारा ने कहा कि वह बहादुर थी और उसने फिल्म में अभिनय करने के प्रस्ताव को सीधे तौर पर अस्वीकार कर दिया था। उन्होंने कहा कि वह केवल अपने अभिनय कौशल में विश्वास करती है।

साक्षात्कार में बोलते हुए, अभिनेत्री ने साझा किया कि उनसे कुछ “फेवर” मांगे गए थे और बदले में फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन अभिनेत्री ने इस ऑफर को एक्सेप्ट नहीं किया। अभिनेत्री को उनकी इस फैसले के लिए सराहा गया। नयनतारा अब भारत की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

Nayanthara has talked about her casting couch experience in the film industry

यह पहली बार नहीं है कि किसी अभिनेत्री ने मनोरंजन उद्योग में कास्टिंग काउच के बारे में खुलकर बात की है, इससे पहले अनुष्का शेट्टी भी सख्त नियमों का पालन किए बिना और अभिनेत्रियों के अभिनय कौशल पर विचार किए बिना प्रभाव के खिलाफ खड़ी हुई थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो नयनतारा आखिरी बार तमिल फिल्म ‘कनेक्ट’ में नजर आई थीं। कहा जा रहा है कि ‘जवान’ की शूटिंग के बाद नयनतारा अपनी 75वीं फिल्म पर काम शुरू करने वाली हैं। वह अपनी तमिल फिल्म ‘इरैवन’ की रिलीज का भी इंतजार कर रही हैं, जो इस समय पोस्ट-प्रोडक्शन में है। अहमद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मुख्य भूमिका में जयम रवि हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *