Hollywood News : एवोकाडोस के लिए एक सुपर बाउल विज्ञापन में ‘मॉम’ अभिनेत्री अन्ना फारिस (Hollywood Actress Anna Faris) नग्न (Nude) दिखाई देंगी

फ़ैशन हॉलीवुड

हॉलीवुड एक्ट्रेस एना फारिस ने सुपर बाउल 2023 के लिए एक कमर्शियल के लिए फिल्मांकन करते समय खुद को एक अजीब स्थिति में पाया। वह एक ऐसी सेटिंग में थी जो उसे ईडन गार्डन की याद दिलाती थी और उसमें वह कहती थी –

“बहुत कम कपड़े पहने युवा, बहुत सुंदर लोग …उन्होंने सबसे सुंदर सेट बनाया और हम सब उसमें एक साथ थे।” (“A lot of minimally dressed young, very beautiful people…they created the most beautiful set and we were all in it together.”)

Hollywood Actress Anna Faris to appear nude in commercial

Hollywood Actress Anna Faris

विज्ञापन के लिए टीज़र, जिसे मेक्सिको सिटी में फिल्माया गया है, में 46 वर्षीय फारिस के प्रत्येक हाथ में आधा कटा हुआ एवोकाडो है। एवोकैडो अजीब तरह से रोशन है और इस बिंदु पर नैरेटर की टिप्पणी है: “सब कुछ बेहतर बनाने की क्षमता वाला एक फल,” और फुसफुसाते हुए, “मेक्सिको से एवोकैडो।”

इस बीच कैमरा एक सुनहरे बालों वाली अन्ना फारिस को प्रकट करता है, दो प्रबुद्ध एवोकैडो हिस्सों को पकड़े हुए है और इस विशेष फल के बारे में उत्साहित है जो प्रकृति से दुनिया के लिए एक उपहार है।

इस प्रश्न पर की क्या उन्हें इस विज्ञापन को लगभग नग्न अवस्था में करने में शर्मिंदगी हुई थी? उन्होंने कहा – “जब मुझे एहसास हुआ कि मेरे वार्डरॉब में एक छोटी सी पेंटी और जेली जैसी ब्रा थीं … मैंने खुद से सोचा, ठीक है, यह मेरा खूबसूरत दिन कैसा दिखने वाला है।” एक बार जब उसने उस विचार के साथ शांति बना ली, तो विज्ञापन के साथ आगे बढ़ना आसान हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *