Bollywood News : हेरा फेरी 3 प्रोमो (Hera pheri 3 Promo Shoot) के लिए अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने शूट किया

बॉलीवुड

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने चुपचाप मुंबई के एम्पायर स्टूडियो में ‘हेरा फेरी 3’ की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसके मालिक फिरोज नाडियाडवाला हैं। सूत्रों से पता चला है कि इस कॉमेडी एंटरटेनर के लिए अनीस बज्मी की जगह फरहाद सामजी को लिया गया है।

Akshay Kumar | Paresh Rawal | Suniel Shetty | Hera Pheri 3

अक्षय, सुनील और परेश रावल एक बार फिर शानदार वापसी कर रहे है, तीनों ने कथित तौर पर हेरा फेरी 3 के लिए एक अनाउंसमेंट प्रोमो के लिए शूट किया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘हेरा फेरी 3’ की स्क्रिप्ट पर अभी भी काम किया जा रहा है और फिल्म की शूटिंग बाद में शुरू होगी। अक्षय, सुनील और परेश रावल इस प्रचार वीडियो के लिए शूट करेंगे, बस यह पुष्टि करने के लिए कि वे बहुप्रतीक्षित कॉमेडी सीरीज के साथ वापस आ गए हैं।

पहले, अक्षय कुमार ने स्वीकार किया था कि उन्होंने ‘हेरा फेरी 3’ को अस्वीकार कर दिया था क्योंकि वह स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं थे। जल्द ही ऐसी चर्चा थी कि कार्तिक आर्यन को फिल्म के लिए चुना गया है, लेकिन अभी के लिए, ‘भूल भुलैया 2’ के अभिनेता ‘हेरा फेरी 3’ का हिस्सा नहीं हैं। प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित, ‘हेरा फेरी’ 2000 में रिलीज़ हुई, जबकि इसके सीक्वल ‘फिर हेरा फेरी’ का निर्देशन स्वर्गीय नीरज वोरा ने किया था और यह 2006 में रिलीज़ हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *