South Cinema News : हिपहॉप आदि की नयी फिल्म ‘वीरन’ (New Tamil Film ‘Veeran’) का फर्स्ट लुक पोस्टर (First Look Poster) जारी हुआ।

दक्षिण भारतीय सिनेमा

संगीतकार से अभिनेता बने हिपहॉप तमिज़हा अधी ने ‘मरगधा नानायम’ फेम निर्देशक एआरके सरवन के साथ ‘वीरन’ पर आधारित फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। फिल्म ‘वीरन’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और पोस्ट प्रोडक्शन का काम जोरों पर है, निर्माताओं ने अब फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया है।

Hip Hop Aadhi | Veeran | First Look

‘वीरन’ एक ग्रामीण मनोरंजक फिल्म बताई जा रही है, और आदि फिल्म के लिए संगीत भी देंगे। युवा मलयालम अभिनेत्री अथिरा राज, जो वायरल लघु फिल्म ‘एथाज़कानु नी’ से प्रसिद्ध हुईं, फिल्म में महिला प्रधान भूमिका निभा रही हैं। फर्स्ट लुक पोस्टर में अधी को दो अलग-अलग लुक के साथ दिखाया गया है, क्योंकि उसकी हथेली से बिजली के बोल्ट निकलने से उसका चेहरा फट गया है।

यह फिल्म हीरो के रूप में हिपहॉप तमिझा की छठी फिल्म है, और उन्हें अब तक एक जोड़ी के रूप में छह नई नायिकाएं मिली हैं। फिल्म एक फंतासी कॉमेडी एक्शन एंटरटेनर है और स्टार-कास्ट में अन्य लोगों में मुनीशकांत, काली वेंकट, सस्सी सेल्वराज और कई अन्य प्रमुख कलाकार शामिल हैं।

फिल्म सत्य ज्योति फिल्म्स टीजी त्यागराजन द्वारा प्रस्तुत की गई है और सेंथिल त्यागराजन और अर्जुन त्यागराजन द्वारा निर्मित है। फिल्म जी सरवनन और साई सिद्धार्थ द्वारा सह-निर्मित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *