Bollywood News : तब्बू (Tabbu) और अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) स्टारर फिल्म कुत्ते (Kuttey) का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज़

Trailer बॉलीवुड
Kuttey | Arjun Kapoor | Tabu 

तब्बू (Tabbu) और अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) स्टारर फिल्म कुत्ते (Kuttey) का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर मंगलवार को रिलीज़ किया गया। जहां फैंस ट्रेलर पर प्यार बरसा रहे हैं, वहीं फिल्म की स्टार कास्ट ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल हुई और प्रेस के साथ बातचीत की। अन्य लोगों के अलावा, तब्बू ने भी मीडिया से बात की और बातचीत के दौरान; उसने खुलासा किया कि कुत्ते में उसका चरित्र मूल रूप से एक पुरुष अभिनेता के लिए लिखा गया था।

कुत्ते के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में तब्बू ने कहा, “यह विशाल भारद्वाज की सभी फिल्मों से बहुत अलग है; आसमान बहुत अलग फिल्मकार हैं। यह मेरे लिए बिल्कुल नया किरदार है। दरअसल, यह किरदार एक पुरुष अभिनेता के लिए लिखा गया था और फिर अंतत: इसे मेरे लिए बदल दिया गया। इस भूमिका को निभाना चुनौतीपूर्ण और मजेदार था। यह मेरे लिए एक घर जैसा था, क्योंकि मुझे वह दिन याद है जब आसमान का जन्म हुआ था। मुझे याद है, गुलज़ार साहब ने उन्हें आसमान नाम दिया था। वह मकबूल के सेट पर कैमरा लेकर घूमते थे

कार्यक्रम के दौरान, उन्होंने फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज की भी सराहना की, जिनके साथ उन्होंने कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम किया है। उन्होंने कहा, “विशाल मुझे सबसे जटिल और दिलचस्प किरदार देते हैं। मेरे पास उनके साथ दूसरों की तुलना में एक अलग रचनात्मक आदान-प्रदान है। मैं उनके किरदारों का भरपूर आनंद लेती हूं।

Kuttey Official Trailer :

Kuttey (Official Trailer) | Arjun Kapoor | Tabu 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *