Kaun Banega Crorepati (KBC) : कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर अमिताभ बच्चन साथ हादसा

टेलीविजन बॉलीवुड

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ हाल ही ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के सेट पर एक अनहोनी हो गई। अमिताभ बच्चन ने गलती से अपने पैर की एक नस काट ली, जिसके कारण उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया और टांके लगाए गए। अमिताभ बच्चन ने अब खुद इस घटना के बारे में बताया है। अमिताभ ने बताया कि उनके पैर से लगातार खून बह रहा था। डॉक्टरों ने जैसे-तैसे खून के बहाव को कंट्रोल कर नस में टांके भरे।

घटना के बारे में अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘‘जूते में लगे धातु के एक टुकड़े ने मेरे बाएं पैर की नस काट दी. जब कट से खून लगातार बहने लगा तो समय पर स्टाफ और चिकित्सकों की एक टीम ने मेरी सहायता की. समय पर चिकित्सा सहायता मिलने से मेरा उपचार हो गया, हालांकि कुछ टांके लगाए गए हैं.’’

अमिताभ ने बताया कि डॉक्टर्स ने उन्हें सलाह दी है कि वो पैर को मूव न करें, जोर न डालें, यहां तक कि ट्रेडमिल पर भी वॉक न करें. बता दें कि अमिताभ लंबे समय से केबीसी के साथ जुड़े हुए हैं. शो में अमिताभ को फैंस काफी पसंद करते हैं. अमिताभ शो में अपनी लाइफ के किस्से भी शेयर करते हैं. कंटेस्टेंट्स के साथ हंसी मजाक भी करते रहते हैं. शो के सेट पर अमिताभ का काफी ख्याल भी रखा जाता है, उन्हें खूब प्यार दिया जाता है. 

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गुडबाय’ कुछ हफ्ते पहले ही रिलीज हुई थी। जल्द ही वह सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘ऊंचाई’ में नजर आएंगे। इससे पहले वह अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आए थे। इसके अलावा बिग बी के पास 5 और फिल्में हैं, जिनमें Project K, ‘बटरफ्लाई’, ‘गणपत’, ‘घूमर’ और ‘द उमेश क्रॉनिकल्स’ शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *