Bollywood : सलमान खान के साथ नयी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (New Bollywood Film) में नजर आएंगे ओलंपिक मेडलिस्ट विजेंदर सिंह

बॉलीवुड
Boxer Vijender Singh

भारत के पहले मुक्केबाजी ओलंपिक पदक विजेता और देश के सबसे सफल पेशेवर फाइटर विजेंदर सिंह नौ साल के ब्रेक के बाद पर्दे पर नजर आएंगे। वह ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान के भाई की भूमिका निभा रहे हैं, जो 21 अप्रैल 2023 को रिलीज़ होगी।

इस भूमिका को लेने के बारे में बात करते हुए विजेंदर कहते हैं, ”एक दिन जब मैंने अपना फोन उठाया तो मैं हैरान रह गया क्योंकि वह सलमान भाई की लाइन पर थे…उन्होंने मुझे सिर्फ मुंबई आने और इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए कहा। जब भाई फोन करते हैं तो आप सवाल भी नहीं पूछते। इसलिए मैं इस फिल्म की शूटिंग के लिए दो दिनों के भीतर मुंबई में था।

विजेंदर सिंह ने 2014 में फिल्म ‘फगली’ से एक्टिंग में डेब्यू किया था। उद्योग में उनका बहुत गर्मजोशी से स्वागत किया गया, लेकिन उन्हें अपनी मुक्केबाजी प्रतिबद्धताओं का पालन करना पड़ा और अपनी पहली फिल्म के बाद कोई और फिल्म नहीं कर सके।

2014 में ‘फगली’ की रिलीज के दौरान विजेंदर सिंह ने इस राइटर से कहा था, ‘मैं एक फिल्म कर रहा हूं। यह बहुत बड़ी बात है। और मेरे बॉक्सिंग फैन्स मुझे स्क्रीन पर देखकर खुश होंगे। अगर बॉलीवुड एक वांछनीय स्थान नहीं होता तो क्या हर साल इतनी उम्मीदें होतीं? मैं अपनी पूरी कोशिश करने जा रहा हूं। मेरे प्रशंसक मुझे कुछ नया करने की कोशिश करते देखकर खुश हैं। उनका मुझ पर इतना भरोसा है। वे जानते हैं कि मैं उन्हें निराश नहीं करूंगा।

बॉक्सिंग तो है ही। यह मेरा पहला प्यार बना रहेगा। मैं भी एक पुलिस अधिकारी हूं। तो यह अब तीन करियर है। चूंकि बहुत से लोग नहीं जानते कि मैं पुलिस बल का हिस्सा हूं, किसी ने नहीं पूछा कि मैं बॉक्सिंग के अलावा कुछ और क्यों कर रहा हूं।

लेकिन अब जब मैंने अभिनय करना शुरू कर दिया है तो हर कोई जानना चाहता है कि मैं बॉक्सिंग के अलावा कुछ और क्यों कर रहा हूं। मुझ पर यह साबित करने का बहुत दबाव है कि मैं अभिनय में क्यों गया। मुझे उम्मीद है कि मुझे अभिनय के लिए उतनी ही पहचान मिलेगी, जितनी बॉक्सिंग को मिली है। मेरी पहली ही फिल्म में मेरे साथ सलमान खान और अक्षय कुमार डांस कर रहे हैं। और मैं क्या चाहूं?”

किसी का भाई किसी की जान का नाम पहले कभी ईद कभी दिवाली रखा गया था। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। फिल्म ईद 21 अप्रैल 2023 को रिलीज होने वाली है।

Salman Khan Starrer New Bollywood Film ‘Kisi Ka Bhai Kisis Ki Jaan’ Trailer :

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan – Official Trailer | Salman Khan, Venkatesh D, Pooja Hegde | Farhad Samji

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *