Bollywood : ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल Sequel of ‘Bajrangi Bhaijaan’) में करीना कपूर की जगह सलमान खान (Salman Khan) ने पूजा हेगड़े को लिया है?

बॉलीवुड

2021 में अपने जन्मदिन पर, सलमान खान ने ‘बजरंगी भाईजान’ सीक्वल की घोषणा की थी, जिसमें कहा गया था कि के वी विजयेंद्र प्रसाद फिल्म की पटकथा पर काम कर रहे हैं, जिसका नाम ‘पवन पुत्र भाईजान’ है।

Salman Khan – Kareena Kapoor – Puja Hegde

पहले भाग को कबीर खान ने निर्देशित किया था और इसमें सलमान खान और करीना कपूर ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं। लेकिन ऐसा लग रहा है कि सीक्वल में एक नई लीडिंग लेडी होने वाली है। एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान ने ‘पावन पुत्र भाईजान’ में करीना कपूर की जगह पूजा हेगड़े को लिया है। हालाँकि यह देखा जाना बाकी है कि क्या पूजा एक नया किरदार निभाएगी या करीना कपूर के रोल में ही नजर आएँगी । दिलचस्प बात यह है कि सलमान पहले से ही अपनी आगामी रिलीज ‘किसी का भाई किसी की जान’ में पूजा के साथ रोमांस कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि उनका रोमांस एक फिल्म से आगे भी चलेगा।

वरिष्ठ लेखक विजयेंद्र प्रसाद ने एक रिपोर्ट में विशेष रूप से पुष्टि की थी कि फिल्म का नाम ‘पवन पुत्र भाईजान’ है। उन्होंने हमें यह भी बताया था कि किस तरह उन्होंने सीक्वल के विचार के साथ सलमान से संपर्क किया और सलमान ने इस मौके का फायदा उठाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *