Bollywood News : सलमान खान (Salman Khan) के साथ तेरे नाम 2 बनाना चाहते थे सतीश कौशिक (Satish Kaushik)

बॉलीवुड

स्वर्गीय सतीश कौशिक की प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक सलमान खान के साथ तेरे नाम थी। 2003 की फिल्म को इसके साउंडट्रैक के लिए भी सराहा था जिसे हिमेश रेशमिया ने बनाया था, लेकिन यह सबसे ज्यादा सलमान के राधे के चरित्र के लिए जाना जाता है। यह सब सतीश कौशिक द्वारा परिकल्पित और निर्देशित किया गया था।

Sathish Kaushik and Salman Khan

कौशिक और सलमान के बीच ऐसा तालमेल था कि वे हमेशा एक-दूसरे के बारे में बहुत कुछ बोलते थे। कौशिक को अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए सलमान कल उनके आवास पर गए थे। और देखने वालो ने खुलासा किया कि आगमन के बाद, सलमान कौशिक के परिवार से मिले और फिर चुपचाप अपने अपार्टमेंट से बाहर निकल गए और एक कोने में धैर्यपूर्वक इंतजार कर रहे थे, बहुत भावुक दिख रहे थे।

सतीश कौशिक के अच्छे दोस्त अभिनेता-फिल्म निर्माता करण राजदान ने खुलासा किया, “सतीश हमेशा सलमान खान के साथ तेरे नाम 2 बनाना चाहते थे। वह इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करते थे लेकिन वह सलमान की बहुत तारीफ करते थे। , क्योंकि उन्होंने कागज़ बनाने के दौरान भी सतीश की बहुत मदद की थी।”

इतना ही नहीं, कौशिक अपने बड़े मियां छोटे मियां के सह-कलाकार अमिताभ बच्चन के साथ भी एक फिल्म की योजना बना रहे थे। राजदान ने खुलासा किया, “मुझे लगता है कि वह अमिताभ बच्चन के साथ एक फिल्म की योजना बना रहे थे, कम से कम उनके दिमाग में तो यही था। वह नीना गुप्ता के साथ एक फिल्म की योजना बना रहे थे, जिसे बाद में उन्होंने राजनीतिक माहौल के कारण रद्द कर दिया। उन्होंने मुझे बताया कि वह अमित जी के साथ कुछ बड़ा प्लान कर रहा था। पता नहीं किस मुकाम पर पहुंच गया।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *