Bigg Boss 16 : सलमान खान (Salman Khan) को डेंगू , इस बार बिग बॉस 16 वीकेंड का वार को करण जौहर (Karan Johar) ने किया होस्ट

टेलीविजन
बिग बॉस 16 वीकेंड का वार काफी दिलचस्प रहा। सलमान खान को डेंगू होने के चलते इस बार शो को करण जौहर ने होस्ट किया। इस अवसर पर वह हर मोर्चे पर पूरे खरे उतरे। उन्होंने ना सिर्फ शो को मनोरंजक बनाने का प्रयास किया बल्कि पिछले सप्ताह की गई गलतियों के लिए कंटेस्टेंट को कड़ी फटकार भी लगाई। इसमें पहला नाम गोरी नागोरी का शामिल है, जिन्होंने बिग बॉस को धमकी दी थी और घर में किसी को चोटिल करने की बात भी कही थी।

करण जौहर ने गोरी नागोरी को स्पष्ट कह दिया कि अगर उन्हें घर में रहना है तो वह ऐसी बातें नहीं कर सकती। इसके बाद गोरी नागोरी ने बिग बॉस से माफी भी मांगी। दिवाली स्पेशल होने के चलते करण जौहर केजो सिटी में घर वालों का स्वागत करते हैं। वह कई कंटेस्टेंट से अलग-अलग टास्क करवाते हैं, जिसमें सबसे दिलचस्प टास्क प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता का होता है। दोनों से करण जौहर अपनी फिल्म ए दिल है मुश्किल के गाने चन्ना मेरेया पर डांस करवाते हैं। इतना ही नहीं, वह दोनों को अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर बनने के लिए कहते हैं। दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद की जाती है। अंकित गुप्ता मानते हैं कि वह प्रियंका चौधरी को पसंद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *